मधेपुरा:दवा दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 13, 2019

मधेपुरा:दवा दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

 थाना  क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात एक दवा व्यवसायी को गोली मार कर जख्मी कर दिया। परिजनों ने आनन- फानन में उसे पीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद दवा व्यवसायी को सदर अस्पातल रेफर कर दिया। सिंगियान पंचायत के धड़हरा वार्ड 14 निवासी धीरेन्द्र दास का पुत्र 22 वर्षीय सुमित कुमार बताया गया कि सुमित रजनी पंचायत के प्रसादी चौक पर दवाई की दुकान करता है।
उसकी दुकान के पास ही उसके चचेरे भाई की दवा की दुकान है। मंगलवार की देर शाम दोनों अपनी दुकानें बंद कर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। बीच रास्ते में सिंगियान और रजनी पंचायत की सीमा के आस- पास पुल के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने रात करीब आठ बजे गोली चला दी। दाहीने जांघ में गोली लगने से सुमित जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। इस बीच उसके चचेरे भाई द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को परिजनों को घटना की सूचना दी गयी।
आनन- फानन में सुमित को पीएचसी पहुंचाया गया। दवा व्यवसायी को गोली मारने की खबर फैलते ही पीएचसी में लोगों जाम हो गए। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि जख्मी सुमित का फर्द बयान लिया गया है। गोली मारने की घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है। जख्मी से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गयी है।
अपराधियों पर नहीं लग रहा नकेल : मुरलीगंज थाना क्षेत्र अपराधियों के लिए सॉफ्ट टार्गेट बन गया है। थाना क्षेत्र में आए दिन हो रही गोलीबारी की घटना से लोगों में भय की स्थिति बनने लगी है। बदमाश लगातार व्यवसाइयों को टार्गेट करने पर उतारू है। आपराधिक घटनाओं के बढ़ने से व्यवसाइयों में आक्रोश व्याप्त है। हाल में ही चैंबर ऑफ कॉमर्स ने एसपी से मिलकर अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की थी। उसके बावजूद बेखौफ अपराधी वारदात को अंजाम देने पर उतारू है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews