BIHAR:पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, भेजा गया बाल सुधार गृह - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, November 15, 2019

BIHAR:पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, भेजा गया बाल सुधार गृह

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।


बांका : जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अपनी नानी के घर आयी एक पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 12 वर्षीय नाबालिग लड़के के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची की नानी ने महिला थाना बांका में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. 
दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित बच्ची की नानी ने बताया है कि गत दिनों मेरी पुत्री नतिनी के साथ घर आयी थी. गुरुवार की शाम को जब मेरी नतिनी घर पर नहीं दिखी, तो खोजबीन होने लगी. इसी दौरान बगलगीर के मकान की छत पर नतिनी को उक्त नाबालिग लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया. इसके बाद हल्ला करने पर उक्त नाबालिग नतिनी को छोड़ कर फरार हो गया. इसके बाद परिजनों के साथ मामले की शिकायत के लिए बेलहर थाना पहुंची, जहां से पुलिस ने मुझे बच्ची के साथ बांका महिला थाना भेज दिया. 
मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए आरोपित नाबालिग को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस द्वारा कोर्ट में दोनों का बयान दर्ज कराया गया. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया है कि आरोपित नाबालिग को भागलपुर स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. वहीं, पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच और उपचार के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा गया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews