BIHAR:पूर्णिया : महिला दुकानदार के साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस बोली- नहीं हुआ दुष्कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 23, 2019

BIHAR:पूर्णिया : महिला दुकानदार के साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस बोली- नहीं हुआ दुष्कर्म

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पूर्णिया : जिले के रौटा बाजार स्थित एक महिला दुकानदार के साथ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म और मारपीट से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना शुक्रवार की बतायी जा रही है.
पीड़िता की छोटी बहन ने बताया कि अहले सुबह अमौर थानांतर्गत दुलारगंज के 15-20 लोगों ने अचानक उनकी बहन की दुकान पर धावा बोल दिया. उनलोगों ने दुकान का ताला तोड़ कर वहां हल्दी से भरा कई बोरा रख दिया. इसके बाद उसकी बहन के साथ मारपीट करते हुए उसे एक कमरे में ले गया और कमरा अंदर से बंद कर उसके साथ ना केवल मारपीट की गयी, बल्कि बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया. घटना को अंजाम देकर सभी लोग वहां से चले गये.
बहन ने बताया कि इनमें से चार-पांच लोगो को वे पहचानते हैं. घटना के बाद उसकी बहन खून से लथपथ थी. उसके हाथ, गले,चेहरा एवं पेट के नीचे से खून बह रहा था. घटना की लिखित सूचना रौटा थाने में दी गयी, परंतु थानाध्यक्ष द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. इसके बाद घायल बहन को लेकर वह सदर अस्पताल पहुंची, जहां इसका इलाज चल रहा है. पीड़िता का सुध लेने कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंदु सिन्हा भी सदर अस्पताल पहुंचीं.

मामले को लेकर रौटा थानाध्यक्ष मंतोष कुमार ने बताया कि दुकान को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद है. घटना के संबंध में दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दिया गया है, जिसकी प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म होने की बात से इनकार किया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews