BIHAR:दूध व्यवसायी का अपहरण करने वाले पांच अपराधी गिरफ्तार, व्‍यापारी मुक्‍त - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 2, 2019

BIHAR:दूध व्यवसायी का अपहरण करने वाले पांच अपराधी गिरफ्तार, व्‍यापारी मुक्‍त

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
केशव कुमार सिंह, औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले की पुलिस ने दूध व्यवसायी का अपहरण करने वाले पांच अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूध व्यवसायी को सकुशल बरामद किया है. प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल ने बताया कि 30 अक्टूबर को दूध व्यवसायी भीमसेन सिंह संडा से दूध बेचकर वापस अपने गांव कुटुंबा थाना क्षेत्र के डिहरी आ रहे थे. तभी कुछ लोगों ने पैसा के लिए उनका अपहरण कर लिया. 

इस घटना के बाद दूध व्यवसायी की पत्नी शांति देवी के बयान पर कुटुंबा थाने में मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी व व्यवसायी की बरामदगी के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया. जिसका नेतृत्व एसडीपीओ अनूप कुमार कर रहे थे. जिसमें नवीनगर सर्किल इंस्पेक्टर सतीश कुमार, कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान को शामिल किया गया. 

इसी बीच झारखंड के गढ़वा जिले के बलियारी गांव निवासी लालमोहन दुबे को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने इस घटना के बारे में कई जानकारियां दी. उसके निशानदेही पर अम्बा थाना क्षेत्र के भलुआरी कला निवासी बीरेंद्र महतो, उतर प्रदेश के बलिया जिले के सरहस गांव निवासी दीपक यादव, लिलारी भरौली निवासी विधि चंद्र यादव व बलिया जिले के पकरी थाना क्षेत्र फुलवरिया निवासी धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया. 


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अपराधी को सजा दिलायी जायेगी. वहीं कांड के उद्भेदन करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को पुस्कृत किया जायेगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews