BIHAR NEWS:पूर्व मुखिया पर बमबारी मामले में आरोपित एवं कोसी का आतंक विक्की मेहता गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 19, 2019

BIHAR NEWS:पूर्व मुखिया पर बमबारी मामले में आरोपित एवं कोसी का आतंक विक्की मेहता गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
किसुनगंज : बिहार के किशनगंज में उदाकिशुनगंज थाना मुख्यालय के एसबीजेएस हाई स्कूल मैदान के समीप से सोमवार की रात पुलिस ने विक्की उर्फ विकास मेहता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी पर लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भूपेंद्र प्रसाद यादव और उनके सहयोगी विलास ठाकुर पर बम से हमला पर जख्मी कर दिये जाने का आरोप है. वहीं, गिरफ्तार अपराधी पूर्व के कई संगीन मामले में पहले भी जेल जि चुका है.

एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि पूर्व मुखिया पर बमबारी की घटना में विक्की मेहता नामजद अभियुक्त है. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी पुरैनी थाना क्षेत्र के योगीराज गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि चार दिन पहले लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और उनके सहयोगी पर बम से हमला कर जख्मी कर दिया गया. जख्मी पूर्व मुखिया के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी.

प्राथमिकी में दो नामजद और चार अज्ञात को आरोपित किया गया. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत रही. सोमवार की रात अपराधी के उदाकिशुनगंज में होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी को धर दबोचा. वहां से विक्की के साथ तीन अन्य को भी थाना लाया.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त विक्की जाप कार्यकर्ता जितेंद्र यादव और रिषु कुमार के साथ थे. जिसे भी पुलिस पकड़ कर थाना लाया. आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने जाप कार्यकर्ताओं को थाना से ही मुक्त कर दिया. लेकिन, एसडीपीओ ने कहा कि जिस पूर्व मुखिया पर बमबारी के विरोध में एक दिन पहले जाप कार्यकर्ता सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. उसी हमले के नामजद अभियुक्तों के साथ जाप कार्यकर्ताओं का अच्छा रिस्ता सामने आया. इससे स्थिति को समझा जा सकता है. उन्होंने कहा कि फिलहाल जाप कार्यकर्ताओं को उचित पहचान पर थाना से मुक्त कर दिया गया है। यधपि जाप कार्यकर्ताओं की गतिविधियों की पड़ताल की जायेगी.

पुलिस ने बताया कि मौके पर से एक उजले रंग की स्कार्पियो गाड़ी भी बिना नंबर का जब्त कर थाना लाया गया है. जिसकी पड़ताल की जा रही है. मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर पीके यादव, थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह, दारोगा केडी यादव, रविकांत कुमार, सुनील भगत मौजूद थे.।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews