BIHAR NEWS:वरमाला के बाद प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, दूल्हे संग बैरंग लौटे बराती - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 30, 2019

BIHAR NEWS:वरमाला के बाद प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, दूल्हे संग बैरंग लौटे बराती

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बांका : जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा गांव के यादव टोले में आयी बरात को बिना दुल्हन के ही बैरंग लौटना पड़ा. बताया जाता है कि वरमाला के बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी.
जानकारी के अनुसार, जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के झपनियां गांव से पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा गांव में बरात आयी थी. सभी लोग बरातियों के स्वागत की तैयारी में थे. नाचते-गाते बरातियों के संग दूल्हे राजा अपनी दुल्हन की एक झलक पाने के लिए दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे और वरमाला की रस्म की. सभी महिलाएं मंगल गीत गाने लगी, लेकिन कुछ देर के बाद ही खुशी का माहौल सन्नाटे में पसर गया. वरमाला के बाद जैसे ही दुल्हन को लेकर महिलाएं बिलोकी मांगने की रस्म पूरी कर रही थी कि अचानक अंधरे का फायदा उठा कर दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. 
बताया जाता है कि अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन अपने ननिहाल में कई वर्षों से रह रही थी. उसका अपने पड़ोस के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि, मामले में देर शाम तक परिजनों द्वारा दुल्हन की खोजबीन की जा रही थी. वहीं, स्थानीय पुलिस ने ऐसे किसी भी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews