BIHAR NEWS:हाजीपुर जंक्शन और सोनपुर मेले को उड़ाने की मिली धमकी, रेल और जिला प्रशासन अलर्ट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 21, 2019

BIHAR NEWS:हाजीपुर जंक्शन और सोनपुर मेले को उड़ाने की मिली धमकी, रेल और जिला प्रशासन अलर्ट

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

हाजीपुर : हाजीपुर जंक्शन और विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेले को तीन दिनों के अंदर बम से उड़ा देने की धमकी देनेवाला पोस्टर गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल होते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी. हाजीपुर जंक्शन और शहर के साथ सोनपुर मेले की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गयी. धमकी भरा पोस्टर वायरल होने के बाद रेल और जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है. हाजीपुर जंक्शन पर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है. 
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को कोचिंग जा रहे एक छात्र की नजर समाहरणालय गेट के समीप सटे धमकी भरे पर्चे पर पड़ी. पर्ची पर 'जिहाद, जिहाद, जिहाद, पाकिस्तान जिंदाबाद, मो शब्बीर को रिहा करो, नहीं तो हाजीपुर स्टेशन और सोनपुर मेला को तीन दिनों के अंदर बम से उड़ा दूंगा' लिखा हुआ था. छात्र ने उस पर्चा को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. धमकी भरे पर्चे के वायरल होते ही प्रशासनिक महकमा सकते में आ गये. 
सदर एसडीपीओ राघव दयाल के निर्देश पर नगर थाने के एसआई रामशंकर सिंह, आरपीएफ थानाध्यक्ष राणा सिंह, जीआरपी थानाध्यक्ष सिहेंश सिंह के साथ बड़ी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस जवानों ने हाजीपुर जंक्शन पर विशेष जांच अभियान शुरू कर दिया. हाजीपुर स्टेशन की सभी प्लेटफार्म, रेल ट्रैक, सर्कुलेटिंग एरिया, वेटिंग हॉल, शौचालय, पूछताछ काउंटर, रिजर्वेशन काउंटर आदि के अलावा यात्रियों के सामानों की मेटल डिटेक्टर से जांच की गयी. स्टेशन पर आने-जानेवाले लोगों की भी सघन तलाशी ली जा रही है. 
संदिग्ध गतिविधि और लावारिस सामान की तुरंत दें सूचना 
हाजीपुर जंक्शन पर सघन जांच अभियान के दौरान आरपीएफ व जीआरपी के पदाधिकारी रेल यात्रियों से किसी भी संदिग्ध गतिविधि या लावारिस वस्तु पर नजर पड़ने पर इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को देने की अपील भी कर रहे हैं. यात्रियों से लावारिस वस्तुओं से दूर रहने तथा किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना देते हुए, इसकी सूचना तुरंत आरपीएफ और जीआरपी को देने की भी अपील की गयी है. 
क्या कहते है पुलिस पदाधिकारी

सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने इस बाबत बताया कि सोशल मीडिया पर हाजीपुर स्टेशन और सोनपुर मेला को बम से उड़ाने की धमकी वाला पर्चा वायरल हुआ था. समाहरणालय गेट या फिर हाजीपुर स्टेशन पर जांच के दौरान कोई पर्चा सट्टा हुआ नहीं मिला था. मामले को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी को इसकी सूचना दी गयी है. हाजीपुर स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews