BIHAR NEWS:80 लाख रुपये में बिका कटिहार में तैनात घूसखोर इंजीनियर, 16 लाख रुपये घूस लेते निगरानी ने किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 18, 2019

BIHAR NEWS:80 लाख रुपये में बिका कटिहार में तैनात घूसखोर इंजीनियर, 16 लाख रुपये घूस लेते निगरानी ने किया गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

पटना : निगरानी विभाग की टीम ने बिहार में बड़ी कार्रवाई करते हुए कटिहार में तैनात कार्यपालक अभियंता को 16 लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि निगरानी विभाग की टीम ने कार्यपालक अभियंता को राजधानी पटना से गिरफ्तार किया है.
जानकारी के मुताबिक, निगरानी की टीम ने सोमवार की सुबह बेली रोड स्थित आंबेडकर पथ के महिमा मंदिर के निकट अपराजिता पार्वती विला अपार्टमेंट में छापेमारी कर कटिहार में पथ निर्माण विभाग में इंजीनियर के पद पर तैनात अरविंद कुमार को करीब 80 लाख रुपये घूस मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि इंजीनियर को घूस की पहली किस्त के रूप में करीब 16 लाख रुपये दिये जा रहे थे. निगरानी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कार्रवाई के दौरान इंजीनियर के परिजनों ने घर में रखी नकदी जलाने की भी कोशिश की. कितने रुपये जलाये गये, इसकी जांच चल रही है. बताया जाता है कि कटिहार में तैनात इंजीनियर के यहां से करीब दो से ढाई करोड़ रुपये की बरामदगी की संभावना है. निगरानी की कार्रवाई चल रही है.
इधर, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार की पटना में गिरफ्तारी के बाद कटिहार सहायक थाना पुलिस ने पथ निर्माण विभाग कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. कार्यालय में कार्यरत कर्मियों को हिदायत देते हुए बाहर जाने से रोका गया और सभी कर्मियों पर निगरानी बढ़ा दी गयी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews