BIHAR NEWS:बिहार:बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, बैंक से 55 लाख लूटकर हुए फरार - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 18, 2019

BIHAR NEWS:बिहार:बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, बैंक से 55 लाख लूटकर हुए फरार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
भोजपुर। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने फिर से एक बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने आरा जिले के बाजार समिति स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और 55 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गई है और बैंक के कर्मचारी सकते में हैं। 
जानकारी के मुताबिक दोपहर के बाद एक दर्जन की संख्या में अपराधी अचानक बैंक में घुसे और गार्ड को कब्जे में लेते हुए कैश काउंटर पहुंच गए। कैश काउंटर के पास अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी और सारा कैश एक बैग में डालकर फरार हो गए। जाते समय अपराधियों ने फिर से फायरिंग की। अपराधियों को रोकने के क्रम में ब्रांच मैनेजर घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
घटना की सूचनाम मिलते ही एसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और बैंक कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली।उसके बाद एसपी ने बैंक मैनेजर दिनेश प्रसाद से मुलाकात कर उनका हाल भी जाना। 

वैशाली में सीएसपी कर्मी से एक लाख 63 हजार लूट लिए
वहीं, वैशाली के बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी कर्मी से अपराधियों ने एक लाख 63 हजार लूट लिए। घटना महुआ-प्रेमराज जाने वाली सड़क पर हुई। प्रेमराज चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी कर्मी जो महुआ बैंक से पैसे लेकर जा रा था, को रिवाल्वर की नोंक पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधकर्मियों ने रोका और रुपये लूटकर फरार हो गए।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews