सहरसा/बिहार : सुबह के अर्घ्य के दौरान डूबने से 6 बच्चों की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, November 3, 2019

सहरसा/बिहार : सुबह के अर्घ्य के दौरान डूबने से 6 बच्चों की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बिहार के सहरसा जिले के सत्तर कटैया प्रखंड के बारा घाट पर सुबह के अर्घ्य के दौरान नहाने के क्रम में धेमरा नदी में डुबने से तीन बच्चों की डूबने मौत हो गई। वहीं भोजपुर के सहार में भी सुबह के अर्घ्य के दौरान 10 वर्षीय बालक डूबा गया। वैशाली जिले के लालगंज के जहानाबाद घाट स्थित छठ घाट पर डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बांका जिले के बेलहर डुब्बा छठ घाट में डूबकर जोरिपार के 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  चिलमिल टोला छपकी पोखर में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई।
इससे पहले शनिवार शाम औरंगाबाद जिले के देव में भारी भीड़ की वजह से हुई भगदड़ में दो बच्चों की मौत हो गई। हालांकि प्रशासन ने भीड़ में दब कर दोनों की मौत होने की बात कही है। शनिवार को शाम में अर्घ्य देने के लिए भारी संख्या में लोग सूर्य कुंड के पास पहुंचे थे और वहां से लौटने के क्रम में हादसा हुआ। गली में भारी भीड़ के कारण दो बच्चों की मौत हो गई।
बता दें कि पटना समेत पूरे बिहार में रविवार की सुबह गंगा तटों, तालाबों व घर-अपार्टमेंट की छतों पर लाखों व्रतियों द्वारा उदयमान सूर्य को अर्घ्य दिया। इसके साथ ही चार दिनों तक चलने वाले आस्था का यह महापर्व संपन्न हो गया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews