बिहार: 55 किलो सोना लूटनेवाले अपराधियों की जारी हो गईं तस्‍वीरें, बताने वालों को मिलेगा पुरस्‍कार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, November 24, 2019

बिहार: 55 किलो सोना लूटनेवाले अपराधियों की जारी हो गईं तस्‍वीरें, बताने वालों को मिलेगा पुरस्‍कार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मुजफ्फरपुर बिहार के वैशाली में शनिवार को 55 किलो सोना की लूट हो गई थी। 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। लेकिन पुलिस सीसीटीवी को खंगालते हुए अपराधियों की पहचान कर ली है। वे अब नहीं बच सकेंगे। बिहार की सबसे बड़ी लूट में शामिल अपराधियों के पुलिस ने फोटो जारी किये हैं। पुलिस ने जल्‍द गिरफ्तारी का दावा किया है। बता दें कि शनिवार को वैशाली के हाजीपुर से मुथूट फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 55 किलो सोना लूटे गए थे। अपराधियों ने महज 20 मिनट में पूरी घटना को अंजाम दिया था। सोने की कीमत 20 करोड़ रुपये आंकी गई है।  
तिरहुत रेंज के आइजी गणेश कुमार ने घटना की जांच करने के बाद रविवार को आधा दर्जन से अधिक अपराधियों की तस्वीर जारी की। जारी सात अपराधियों की लिस्‍ट में से तीन की तस्वीरें नाम व पते के साथ हैं, जबकि चार की केवल तस्वीरें हैं। उनके नाम की जानकारी नहीं है। इन सभी के संबंध में सूचना देने वालों को उचित पुरस्कार देने की घोषणा भी की है।  

आइजी गणेश कुमार ने वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बसंता के वीरेंद्र शर्मा, समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना के शाहपुर पगरा के विकास झा और वैशाली के विदुपुर थाना क्षेत्र के गोखुलपुर के मुकुल कुमार राय के नाम और तस्वीर जारी किए हैं। इन तीनों के बारे में बताया गया कि ये सभी सोना लूटकांड में शामिल हैं और वारदात के बाद से फरार हैं।
यह भी कहा गया है कि यदि किसी को इनके बारे में कोई सूचना मिले तो फौरन वैशाली एसपी के मोबाइल नंबर 9431822985 या अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर), हाजीपुर के मोबाइल नंबर 9431800083 पर जानकारी दें। इसके अलावा चार और अपराधियों के तस्वीर जारी किए गए हैं। लेकिन उनके नाम व पते की जानकारी नहीं हो सकी है। तस्वीर से ही इनकी पहचान कर प्रशासन को सूचना देने की अपील की गई है। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews