बिहार: दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट ले गए अपराधी, 20 करोड़ से अधिक है कीमत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 23, 2019

बिहार: दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट ले गए अपराधी, 20 करोड़ से अधिक है कीमत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

वैशाली। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े फिर से एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। छह से सात की संख्या में अपराधियों ने हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और 55 किलो 700 ग्राम का सोना लूट लिया, जिसकी कीमत बीस करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। 
जानकारी के मुताबिक हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित जगदंबा इनक्लेव की पहली मंजिल पर मुथूट फाइनेंस की शाखा से 55 किलो 700 ग्राम का सोना लूट लिया और फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की तहकीकात कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि जिस जगदंबा इनक्लेव में मुथूट कंपनी की शाखा है, वो थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

बिहार में दिनदहाड़े 55 किलोग्राम सोना लूटकर फरार हो गए अपराधी, 20 करोड़ से ज्यादा है कीमत। सुनिए sp ने क्या कहा....
kajal lall के अन्य ट्वीट देखें
घटनास्थल पर प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार, सदर डीएसपी राघव दयाल, महनार डीएसपी सहित नगर, सदर थाना के पदाधिकारी पहुंचे और उसके बाद मगध रेंज के आइजी गणेश कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं और घटना की पूरी विस्तृत जानकारी ली है।

घटना के बाद वैशाली जिले की सीमा को सील कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। पुरानी गंडक पुल पर सोनपुर जाने वाले सभी बाइक चालकों की तलाशी ली जा रही है।
एसपी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी की तरफ से बताया गया है कि 55 किलो 700 ग्राम के सोने की लूट हुई है, मामले की जांच की जा रही है। घटना का पता चलते ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पहले भी मुथूट कंपनी की विभिन्न शाखाओं में हुई है लूट
ये घटना कोई पहली बार नहीं घटी है। आरा नवादा थाना क्षेत्र के जज कोठी मोड़ स्थित मण्णपुरम गोल्ड लोन कार्यालय में छह की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े धावा बोल कर 14 किलो 900 ग्राम सोना समेत दो लाख रूपये नगद लूट लिए थे।

लूटे गए सोना की कीमत लगभग पांच करोड़ रूपये आंकी गई थी। अपराधी लूटपाट के दौरान सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी उखाड़ कर लेते चले गए थे। उस समय वारदात के बाद कांड के उद्भेदन को लेकर मुख्यालय के आदेश पर एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें झारखंड के अजय चेरो गैंग का नाम सामने आया था।

इसके बाद इसी साल फरवरी महीने में भी अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के भगवानपुर स्थित मुथूट कंपनी की शाखा से 32 किलो सोना लूट लिया था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews