बिहार: पुलिस को मिली सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश पत्नी संग गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 5, 2019

बिहार: पुलिस को मिली सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश पत्नी संग गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात मो. जफर उर्फ जाफर और उसकी पत्नी बेगम खातून को कटिहार पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। दोनों की गिरफ्तारी रविवार रात एसटीएफ के सहयोग से फलका पुलिस ने मधेली पंचायत के मघेली परती टोला से की है। वह बिलाल के यहां पिछले कई दिनों से छिपकर रह रहा था। 
कुख्यात पर बीते छह जून को कदवा थाना क्षेत्र के सोनैली बाजार में बैंक के कैशवैन से 50 लाख लूटने, मनिहारी डीएसपी पर हमला कर जख्मी करने सहित नौ संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। कदवा थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा के साथ फलका थाना पहुंचकर मनिहारी डीएसपी एमएसएच फकरी ने मो. जाफश्र से घंटों पूछताछ की है। कुख्यात के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। 
डीएसपी ने बताया कि 50 लाख लूट मामले में बीते 29 सितंबर को मनिहारी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में छापेमारी कर कुख्यात मो. जफर को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन, उसकी पत्नी बेगम खातून ने परिजन और ग्रामीणों की सहयोग से पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया था। इस दौरान पुलिस टीम पर कई चक्र गोलियां चलाई गई थी और ईंट-पत्थर बरसाए गए थे, जिसमें एसडीपीओ एमएचएस फाकरी समेत सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। कुख्यात की गिरफ्तारी में एसटीएफ टीम सहित थानाध्यक्ष रुपक रंजन सिंह समेत सशस्त्र बलों की भूमिका रही। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews