सहरसा:छापेमारी कर तीन हजार लीटर शराब की गई नष्ट वही 50 लीटर देसी शराब को किया जब्त - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 21, 2019

सहरसा:छापेमारी कर तीन हजार लीटर शराब की गई नष्ट वही 50 लीटर देसी शराब को किया जब्त

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर देसी शराब के हो रहे निर्माण एवं कारोबार की जानकारी मिलने के बाद उत्पाद अधीक्षक असरफ जमाल एवं सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर तीन हजार से अधिक मात्रा में बनाये जा रहे देसी शराब जहां नष्ट कर दी गयी वहीं 50 लीटर देसी शराब को जब्त भी किया।
बुधवार की सुबह से ही चलाये गये इस अभियान की भनक लगते ही कारोबारी वहां से फरार हो गया। बताया जाता है कि पुलिस ने धेमरा नदी के किनारे अवस्थित मटियानी, कुम्हराघाट एवं दौराघाट सहित अन्य ठिकानों पर पुलिस के साथ छापेमारी शुरू की। पुलिस के द्वारा चलाये गये इस अभियान में देसी शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले सामान सहित गैस सिलेंडर आदि भी जब्त किया गया।
उत्पाद अधीक्षक असरफ जमाल एवं सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कारोबारियों की पहचान कर उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जहां समुचित कारवाई की जायेगी वहीं क्षेत्र में लगातार इस तरह का अभियान चलाया जायेगा ताकि इस क्षेत्र में देसी शराब निर्माण एवं कारोबार पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जा सके। शराब कारोबारियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करते कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के द्वारा चलाये गये इस अभियान से कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
बताया जाता है कि इससे पूर्व भी कई बार इस तरह का अभियान पुलिस के द्वारा चलाया गया था लेकिन किसी भी कारोबारी पर कारवाई नहीं होने से यह धंधा इस क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर चल रहा है। सुत्र बताते हैं कि धेमरा नदी के इन जगहों पर व्यापक स्तर पर यह कारोबार चल रहा है और दूर-दूर के लोग यहां आकर कारोबार करने में जुटे हैं। क्षेत्र में देसी विदेशी शराब, गाजा एवं नशीली दवाओं का कारोबार चरम पर होने के कारण यहां लगातार अपराध की घटनायें हो रही है। पुलिस द्वारा शराब कारोबार पर अंकुश लगाया गया तो अपराध पर भी नियंत्रण होगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews