बिहार:मिठाइयां खाकर चोरों ने मनायी पार्टी, फिर 50 लाख से ज्यादा की संपत्ति लेकर हुए फरार, लिखा 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं' - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 4, 2019

बिहार:मिठाइयां खाकर चोरों ने मनायी पार्टी, फिर 50 लाख से ज्यादा की संपत्ति लेकर हुए फरार, लिखा 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं'

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना : छठ पूजा के दौरान खाली घरों को चोरों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाने के हनुमान नगर में चोरों ने घर से करीब 50 लाख रुपये मूल्य से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ किया. चोरी करने के साथ चोरों ने घर में रखीं मिठाइयां खाकर पार्टी भी मनायी. इसके बाद जाने के पहले घर के शीशे पर 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं' और 'भाभी जी धन्यवाद' लिख कर चलते बने. 
जानकारी के मुताबिक, पत्रकार नगर थाने के हनुमान नगर निवासी पारितोष सिन्हा के फ्लैट से करीब 50 लाख रुपये मूल्य से ज्यादा के गहने और कीमती सामान पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया. साथ ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चोर साथ ले गये. चोरी करने के साथ चोरों ने घर में रखी मिठाइयां खाकर पार्टी भी मनायी. घटना रविवार देर रात की है. घटना की जानकारी लोगों को सोमवार की सुबह हुई. बताया जाता है कि गृहस्वामी छठ पूजा के लिए नालंदा स्थित अपने गांव चले गये थे. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फ्लैट में रखे सारे गहने और कीमती सामान के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी चोर अपने साथ ले गये. संभावना जतायी जा रही है कि घर में जिस तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, चोर अपने साथ चार पहिया वाहन लेकर आये थे और घर के सारे सामान लाद कर चलते बने. चोरी कर घर से जाने के पहले चोरों ने घर में लगे शीशे पर 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं' और 'भाभी जी धन्यवाद' के साथ-साथ अश्लील बातें भी लिखीं. उसके बाद फरार हो गये.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews