बिहार/बेगूसराय: बोलेरो का शीशा तोड़कर चोरों ने उड़ाए 3 लाख 60 हजार रुपये - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 25, 2019

बिहार/बेगूसराय: बोलेरो का शीशा तोड़कर चोरों ने उड़ाए 3 लाख 60 हजार रुपये

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

बेगूसराय: जिले में चोरों ने एक बार फिर आतंक मचाया है. शहर के सबसे पॉश इलाका कहे जाने वाला समाहरणालय परिसर में चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने 3 लाख 60 हजार से अधिक रुपये लेकर फरार हो गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.
क्या है मामला?
बताया जाता है कि नावकोठी प्रखंड के प्रमुख मनीषा देवी के पति मुन्ना कुमार और प्रखंड अंतर्गत डफुरपुर पंचायत और सचिव नंदकुमार ने पीएनबी मेन ब्रांच ट्रॉफिक चौक से 3,66,196 निकालकर उप विकास आयुक्त से मिलने गए थे. इसी दौरान उन्होंने पैसे गाड़ी में रख दिए. जिसके बाद बोलेरो गाड़ी में रखे रुपये को चोरों ने शीशा तोड़कर निकाल लिया. इसमें सबसे आश्चर्य की बात है कि शहर से प्रशासन संचालित होने वाली जगह, जहां डीएम कार्यालय, डीडीसी कार्यालय है. वहां, इतनी सुरक्षा होने के बावजूद चोर दिनदहाड़े गाड़ी का शीशा तोड़कर रुपया लेकर भागने में सफल रहे.
'शीशा तोड़कर निकाला पैसा'
प्रमुख पति मुन्ना कुमार ने कहा कि वो अपने काम को लेकर अधिकारी से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जब मुलाकात करने के बाद गाड़ी में बैठा तो देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा था और उसमें रखे पैसे भी गायब थे.
जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि वो इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही घटना से जुड़े कई बिंदुओं पर छानबीन हो रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस कोशिश कर रही है, जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews