बिहार:पटना / रंगदारी मामले में बिल्डर ने पुलिस को पप्पू यादव का ऑडियो दिया; 20 लाख रुपए मांगने का आरोप - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 27, 2019

बिहार:पटना / रंगदारी मामले में बिल्डर ने पुलिस को पप्पू यादव का ऑडियो दिया; 20 लाख रुपए मांगने का आरोप

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना. बिल्डर से रंगदारी मांगने के गांधी मैदान थाने की पुलिस को एक ऑडियो बतौर साक्ष्य मिला है। पुलिस इस ऑडियो एफएसएल जांच के लिए भेजेगी। बिल्डर प्रभात कुमार चौधरी ने यह ऑडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है। बिल्डर का कहना है कि इस ऑडियो में पप्पू यादव और उनकी बातचीत की रिकार्डिंग है।
बिल्डर ने जाप (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव 20 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इसके बाद बिल्डर के लिखित बयान पर पप्पू यादव के खिलाफ गांधी मैदान थाने में 21 नवंबर को मामला दर्ज कराया था। डीएसपी टाउन सुरेश कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पप्पू यादव से पूछताछ नहीं की गई है। साक्ष्य जुटाया जा रहा है। इसके बाद पूछताछ होगी।
अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच
बिल्डर ने पुलिस से कहा है कि 13 नवंबर को पप्पू यादव ने फोन कर अपने अपार्टमेंट बुलाया था। उन्होंने कहा कि वे अपने स्टाफ मनोरंजन के साथ उनसे मिलने मंदिरी स्थित उनके अपार्टमेंट गए थे और वहीं उन्होंने रंगदारी की मांग की थी। हमने अपनी असमर्थता जताई।
बिल्डर ने यह भी कहा कि 16 नवंबर को उन्हें वाट्सएप पर एक धमकी भरा वॉइस मैसेज मिला। जांच में जुटी पुलिस अब मंदिरी स्थित पप्पू यादव के अपार्टमेंट का सीसीटीवी कैमरे की जांच करेगी। साथ साक्ष्य के तौर पर दिए गए वॉइस मैसेज, वाट्सएप मैसेज भी जांच करेगी। पप्पू यादव ने मामला दर्ज होने के बाद कोशी लाइव से कहा था कि यह बेबुनियाद आरोप है। पुलिस की हर जांच के लिए तैयार हूं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews