बिहार:सहायक इंजीनियर ने 12 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 7, 2019

बिहार:सहायक इंजीनियर ने 12 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना : दानापुर के तकियापर इलाके में स्थित अपने फ्लैट में दीघा में कार्यरत सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार ने 12 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यह मामला दो  नवंबर का है. दीगर बात यह है कि बच्ची को उसकी मौसी सीमा देवी ही बहला-फुसला कर अभियंता के घर पर ले गयी थी और उसके हवाले कर दिया था. 
 
घटना के बाद किसी को बताने पर मौसी ने जान मारने की धमकी दी और तीन नवंबर को उसे घर पहुंचा दिया. डरी-सहमी बच्ची ने मौसी के डर से परिजनों को कुछ नहीं बताया. लेकिन उसकी तबीयत खराब रहने लगी तो परिजनों ने काफी पूछा तो फिर उसने सारी बातें बता दी. यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गये. 
 
इसी बीच मामले की जानकारी एक व्यक्ति को हुई और वह आगे आया. उसने बच्ची व उसके परिजनों को महिला थाने लाया. जहां सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार व मौसी सीमा देवी (दानापुर मार्शल बाजार निवासी) के खिलाफ लिखित शिकायत दी गयी. महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी जायसवाल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली और अभियंता की गिरफ्तारी के लिए दानापुर तकियापर स्थित फ्लैट पर छापेमारी की. 
 
लेकिन देर रात तक गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. महिला थाने की थानाध्यक्ष आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को पकड़ने  के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को बच्ची की मेडिकल जांच करायी जायेगी.
 
बच्ची के गरीब होने का मौसी ने उठाया फायदा 
 
जानकारी के अनुसार बच्ची के परिजन काफी गरीब हैं और छोटे-मोटे काम कर जीवनयापन करते हैं. उसकी मौसी सीमा देवी का सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार से पूर्व से गहरा संबंध था. 
 
दो नवंबर को छठ पूजा के दिन उसने बच्ची को घुमाने का प्रलोभन दिया और उसे लेकर सीधे अभियंता के फ्लैट पर चली आयी, जहां बच्ची के साथ जबरन सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बच्ची के साथ मारपीट भी की गयी. इसके बाद किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं देने के लिए मौसी ने बच्ची को धमकाया और घर पहुंचा दिया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews