सहरसा/बिहार:UP के बाद अब बिहार में घुसे आतंकी, NIA टीम के कोसी इलाके में पहुंचने से प्रशासन अलर्ट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, October 18, 2019

सहरसा/बिहार:UP के बाद अब बिहार में घुसे आतंकी, NIA टीम के कोसी इलाके में पहुंचने से प्रशासन अलर्ट

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
By:Bating Aflak 
सहरसा। Terrorists enter Bihar after UP So NIA team reached Saharsa: यूपी के गोरखपुर में आतंकियों के घुसने की चर्चा के बाद अब बिहार में आंतकियों के घुसने का इनपुट मिला है। बताया जा रहा है कि बिहार के कोसी इलाके में पांच आतंकियों का जत्‍था घुसा है। आतंकियों के घुसने को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। इसे लेकर एनआइए की टीम बिहार के सहरसा जिले में पहुंची है। बताया जाता है कि एनआइए की टीम ने इसकी सूचना सहरसा के डीएम व एसपी को भी दी है। हालां‍कि डीएम व एसपी इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।   
मिल रही जानकारी के अनुसार एनआइए की टीम सहरसा पहुंची है और सहरसा के डीएम शैलजा शर्मा व एसपी राकेश कुमार के संपर्क में है। एनआइए की टीम ने इनपुट दिया है कि कोसी इलाके में पांच आतंकी घुसे हैं। इतना ही नहीं, टीम सहरसा के अलावा कोसी इलाके के अन्‍य जिलों के डीएम व एसपी से संपर्क में है।
एनआइए के इनपुट में कहा गया है कि सभी आतंकी स्विफ़्ट डिजायर से आये हैं। इसकी लिखित सूचना सहरसा के डीएम शैलजा शर्मा व एसपी राकेश कुमार को दी गयी है। इस संबंध में हालांकि डीएम-एसपी ने अन्‍य अधिकारियों को भी अलर्ट कर दिया है, लेकिन आतंकियों के अाने की सूचना को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews