मधेपुरा : मुरलीगंज-बिहारीगंज SH-91 पर बस और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, October 21, 2019

मधेपुरा : मुरलीगंज-बिहारीगंज SH-91 पर बस और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मुरलीगंज / मधेपुरा : मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे-91 पर सुबह के 6:00 बजे पटना से बिहारीगंज जा रही बलराम कृष्ण बस (बीआर 37पी 0654) बिहारीगंज से मुरलीगंज की ओर आ रही ऑटो को एचपी पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर पर आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस हादसे में ऑटो पर सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, एक ऑटो यात्री को गंभीर अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया.

 जानकारी के मुताबिक, मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे-91 पर सुबह के 6:00 बजे पटना से बिहारीगंज जा रही बलराम कृष्ण बस (बीआर 37पी 0654) बिहारीगंज से मुरलीगंज की ओर आ रही ऑटो को एचपी पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर पर आमने-सामने की टक्कर में मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के तैरासी स्थित वार्ड नंबर पांच निवासी स्वर्गीय बुची ठाकुर के पुत्र सुनील ठाकुर और तैरासी के वार्ड नंबर पांच निवासी फोटो चौधरी के पुत्र चुनचुन कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के तेलडीहा के वार्ड नंबर पांच निवासी पूछो चौधरी के पुत्र श्रवण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. बताया जाता है कि ये सभी लोग अपने घर से पंजाब जाने के लिए निकले थे. मुरलीगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन पकड़ कर उन्हें सहरसा जाना था, जहां से जनसेवा पकड़ना था. घटना के संबंध में 
मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मौके से बस चालक फरार है. बस को जब्त कर लिया गया है. मृतकों के परिजन आ चुके हैं. शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है. इसके बाद परिजनों को शव सौंप दिये जायेंगे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews