MADHEPURA:बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की कमांडो टीम पर हमला, एक जवान घायल,देखें VIDEO - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, October 16, 2019

MADHEPURA:बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की कमांडो टीम पर हमला, एक जवान घायल,देखें VIDEO

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
AKKY:

 मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा जिले में अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पुलिस प्रशासन भी अपराधियों के हमले का शिकार हो रहे है. मंगलवार की रात सदर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी मो साहिल पेट्रोल पंप से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों द्वारा भिरखी पेट्रोल पंप के समीप साहिल की स्कूटी छीनने की कोशिश की गयी. लेकिन, लूट में असफल होने पर अपराधियों ने मो साहिल के पैर में गोली मार दी. जिसके बाद मौजूद लोगों द्वारा जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भरती कराया गया.

इधर, पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. जिसके बाद जख्मी के निशानदेही पर पुलिस द्वारा शहर के वार्ड नंबर 26 स्थित भिरखी मोहल्ले में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान अपराधियों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. जिसमें पुलिस के जवान जख्मी हो गये. गंभीर रूप से जख्मी कमांडो डब्लू कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. जख्मी कमांडो के सर पर कुदाल से हमला किया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में अफरा तफरी मच गयी. लोगों के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है. लोगों में पुलिस प्रशासन सहित आम लोगों पर लगातार हुए हमले से भारी आक्रोश व्याप्त है. मिली जानकारी के अनुसार ललटू नाम के अपराधी ने साहिल को गोली मारी थी. जिसके बाद भीड़ ज्यादा होने पर सभी अपराधी फरार हो गया.

छत पर बैठा था अपराधी
मामले की जानकारी मिलते हैं कमांडो की टीम आरोपी का पता लगाकर उसके स्थानीय घर भिरखी वार्ड नं 26 पहुंची. जहां दोनों अपराधी के मौजूद रहने की सूचना थी. वहां पहुंचते ही पुलिस अपराधी को गिरफ्तार करना चाह रही थी. उसी समय छत पर छीप कर बैठे ललटू ने हमला कर कमांडों को जख्मी कर दिया. मामले की जानकारी देते हुए कमांडो हेड विपिन कुमार ने बताया कि कमांडो टीम जब ललटू के घर की तलाशी ले रही थी. इसी दौरान छत पर बैठे छुप कर बैठे हुए ललटू ने अचानक से छत के ऊपर से तेज धारदार कुदाली डब्लू कुमार के ऊपर फेंक दी. और मौके पर से फरार हो गये.

जिसके बाद कमांडो टीम ने डब्लू कुमार को प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं स्थिति की नाजुकता को देखते हुए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. जहां अभी डब्लू कुमार का इलाज चल रहा है तथा खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वही दोनों अपराधी फरार हैं पुलिस छानबीन कर रही है. इस बाबत सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करेगी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews