सहरसा:DGP के आने की लीक हुई सूचना, पहले से ही अलर्ट थी पुलिस - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, October 17, 2019

सहरसा:DGP के आने की लीक हुई सूचना, पहले से ही अलर्ट थी पुलिस

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बिहार के पुलिस महानिदेशक के गुरुवार को पहुंचने की सूचना जिले में लीक हो गई। जिस कारण सुबह में भी पुलिस पूरी तरह अलर्ट दिखी।
जानकारी के अनुसार डीजीपी कैपिटल एक्सप्रेस से खगड़िया पहुंचे जहां किसी थाने का निरीक्षण कर सहरसा की ओर रवाना हो गए। मानसी से सहरसा की ओर आने के क्रम में कई जगहों पर पुलिस की गश्ती गाड़ी के रहने के बाद यह संभावना जताई जा रही है कि डीजीपी के आने की सूचना लीक हो गई थी। डीजीपी पूरी तरह सिविल ड्रेस में थे और उनके साथ उनका दो अन्य जवान भी थे। सहरसा पहुंचने के बाद वो सीधे सदर थाना पहुंचे और निरीक्षण शुरू किया। इस दौरान फोटो खींचते ही उन्होंने पूछा कि आपलोग कौन हैं और कैसे यहां पहुंचे। जब बताया गया कि पत्रकार हैं तो पूछा कि कैसे सूचना मिल गई। हालांकि वो निरीक्षण में व्यस्त हो गए। बाद में एसपी, एसडीपीओ भी सदर थाना पहुंच गये।
जानकारी के अनुसार इस बात की चर्चा उन्होंने सहरसा व सुपौल में आयोजित समीक्षा बैठक में भी की। समीक्षा बैठक में उन्होंने थानाध्यक्षों का क्लास भी लिया। पूछा कि गुंडा पंजी में कितने प्रकार होते हैं जिसका सही-सही जवाब अधिकांश थानाध्यक्ष नहीं दे सके। किसी ने 16 तो किसी ने 17 कहा। बाद में उन्होंने बताया कि गुंडा पंजी में 15 प्रकार हैं। इसके अलावा भी उन्होंने अन्य पूछताछ की। वैसे निरीक्षण व समीक्षा से डीजीपी संतुष्ट दिख रहे थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews