मौसम अलर्ट:दुर्गापूजा के बाद अब धनतेरस के दिन हो सकती बूंदाबांदी, दीपावली पर गिरेगा मौसम का पारा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 22, 2019

मौसम अलर्ट:दुर्गापूजा के बाद अब धनतेरस के दिन हो सकती बूंदाबांदी, दीपावली पर गिरेगा मौसम का पारा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना। दीपावली की तैयारी में पूरा बिहार डूबा है। 25 अक्‍टूबर को धनतेरस है और 27 अक्‍टूबर को दीपावली। घर की साफ-सफाई से लेकर रंग-रोगन में लोग लगे हुए हैं। वहीं मौसम का मिजाज कुछ ठीक नहीं लग रहा है। ठीक त्‍योहार के वक्‍त एक बार फिर बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। हालांकि दुर्गापूजा की तरह इस बार मूसलधार बारिश नहीं होगी। लेकिन बूंदा-बांदी और कहीं ठीक-ठाक बारिश त्‍योहार के इस मौसम में खलल डाल सकती है। सर्दी का अहसास तो करा ही देगा।  
मौसम विभाग की मानें तो राजधानी पटना सहित बिहार में धनतेरस के दिन 25 अक्टूबर को बूंदाबांदी की संभावना है। पटना, गया, औरंगाबाद के आसपास के इलाके में कुछ जगहों पर अधिक बारिश हो सकती है। दक्षिण बिहार में छिटपुट बारिश के कारण हवा में नमी बनी हुई है।
मौसम विभाग के अनुसार दीपावली तक आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। छिटपुट बूंदाबांदी के कारण तापमान सामान्य से नीचे रहेगा। रात में सर्दी का अहसास होगा। बता दें कि सोमवार को बांका में 17.6 मिलीमीटर (एमएम), शेरघाटी में 6.2 एमएम, जहानाबाद में 4.4 एमएम, कटोरिया में 4.2 एमएम, बोधगया और टिकारी में क्रमश: 1.6 और 1.2 एमएम वर्षा रिकॉर्ड की गई है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। कुछ जगह बूंदाबांदी हो सकती है।

पटना में सोमवार को अधिकतम तापमान 29.6 डिग्री और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। गया का अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम 21.2 डिग्री सेल्सियस रहा। भागलपुर का अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री और न्यूनतम 32.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। पूर्णिया का अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री और न्यूनतम 24.6 डिग्री रहा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews