ब्रेकिंग बिहार: मधेपुरा में बेखौफ बदमाशों ने गश्त पर निकले दरोगा को गोली मारी,दो गिरफ्तार दो की खोज जारी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, November 1, 2019

ब्रेकिंग बिहार: मधेपुरा में बेखौफ बदमाशों ने गश्त पर निकले दरोगा को गोली मारी,दो गिरफ्तार दो की खोज जारी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।.....दो गिरफ्तार, दो की खोज जारी:...
देखें विडियो।
Live Updates:मधेपुरा]। बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसके प्रमाण तो आए दिन जगह-जगह हो रहे संगीन अपराध देते रहे हैं। वे पुलिसकर्मियाें पर भी हमले करते रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा के हरिपुरकला का है, जहां छापेमारी करने गए एएसआइ श्यामदेव ठाकुर को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि, दो भाग निकले।
पुलिस ने दो संदिग्‍धों को पकड़ा
बुधवार की रात्रि मधेपुरा के कोल्हायपट्टी में एक अपराध के बाद गुरुवार को एएसआइ श्यामदेव ठाकुर पुलिस बल के साथ छापेमारी करने गए थे। हरिपुर कला पंचायत के बजरंग बली चौक पर बने एक मचान पर चार संदिग्‍ध युवकों को देखकर वे पूछताछ के लिए रुक गए। इसी दौरान दो युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। शेष दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया।
एएसआइ को मार दी गोली

इसी दौरान एक युवक ने एएसआइ पर गोली चला दी। गोली श्यामदेव ठाकुर की दाहिनी जांघ में लगी। पुलिस ने पकड़े गए अपराधी के पास से दो कट्टे, छह कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।
दो गिरफ्तार, दो की खोज जारी
घटना के बाद एसपी संजय, एसडीपीओ वशी अहमद, इंस्पेक्टर जेपी चौधरी आदि मौके पर पहुंचे। एसपी संजय कुमार ने बताया कि एसएसआइ पर हमले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages