मधेपुरा:ट्रक और टेम्पू की जोड़दार टक्कर, दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 1, 2019

मधेपुरा:ट्रक और टेम्पू की जोड़दार टक्कर, दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
Md. SAMIM
मधेपुरा जिले के मीरगंज से जदिया की ओर जाने वाली स्टेट हाईवे 91 पर देर शाम ट्रक और ऑटो को ट्रक से लगी जोरदार टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा.
बाँस लदी ट्रक की (BR 1 4926) रहटा चौक से 100 मीटर आगे कुमारखण्ड की ओर से आ रही टेंपो से आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमें ऑटो चालक सुनील यादव पिता स्वर्गीय सत नारायण यादव घर सिकरहटी वार्ड नंबर 9 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही टैंपू पर सवार कुमारखंड थाना से अपनी ड्यूटी समाप्त कर लौट रहे चौकीदार अजय पासवान की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर लोगों ने ट्रक के खलासी काफी पिटाई कर दी उसे किसी तरह घटनास्थल से पुलिस ने अपने हिरासत में लिया.

दुर्घटना में टक्कर इतनी जोर से हुई थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. मृतक टेंपो चालक के बड़े भाई पहुंच चुके थे. लोगों ने शव को रोड पर रखकर आवागमन अवरुद्ध कर दिया. मृतक ऑटो चालक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनपर से पिता का साया उठ चुका है. दोनों मृतकों के घर कोहराम मच गया है. मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं कुमारखंड थानाध्यक्ष एवं अंचल अधिकारी कुमारखण्ड पहुंचकर हालात को सामान्य बनाने की कोशिश में लगे थे.

 
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews