मधेपुरा:व्यवसायी से लूट और बढ़ते अपराध पर भड़का लोगों का गुस्सा, बाजार बंद और सड़क जाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 22, 2019

मधेपुरा:व्यवसायी से लूट और बढ़ते अपराध पर भड़का लोगों का गुस्सा, बाजार बंद और सड़क जाम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

मधेपुरा के मुरलीगंज में जयरामपुर वार्ड 5 निवासी किराना व्यवसायी अग्रज आनंद उर्फ मुन्ना भगत को अपराधियों के गोली मारने और बढ़ते आपराधिक वारदातों से आजीज शहर वासियों का गुस्सा फुट पड़ा।
व्यवसायियों को आए दिन निशाना बनाकर लूटपाट और गोलीबारी की बढ़ती घटनाओं के विरोध में आक्रशित शहरवासियों ने मंगलवार को बाजार बंद करवाया। शहरवासियों ने विभिन्न जगहों पर सड़क जाम कर आक्रोश जताया और टायर जलाकर पुलिस प्रशासन और सरकारी तंत्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सिनेमा चौक, दुर्गा स्थान चौक, हाट बाजार, हरिद्वार चौक पर लोगों सड़क जाम कर आक्रोश जताया है। जाम की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मनाने के बाद लगभग 1 बजे लोगों ने सड़क से जाम को हटाया। 
इस वजह से भड़का लोगों का गुस्सा
मुरलीगंज में सोमवार की शाम करीब 8:20 में व्यवसायी मुन्ना भगत सिनेमा चौक स्थित दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इसी बीच उनके घर के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने व्यवसायी से हाथापाई कर रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी। गोली मुन्ना भगत की दायीं जांघ में लगी। गोली लगते ही वे घायल होकर गिर गये। मौका पाकर बदमाश फरार हो गये। इस दौरान गोली चलने और शोरशराबा सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायल व्यवसायी को पीएचसी में भर्ती कराया। देर रात घटना का जायजा लेने पहुंचे एसडीपीओ वशी अहमद ने स्थल पर पहुंच परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि पुलिस छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी विडियो फूटेज खंघाला जा रहा है। मामले में मंगलवार को पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर हिरासत में रखा है और कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews