बिहार:पंकज त्रिपाठी ने बिहार में अपने दोस्तों के साथ की लिट्टी पार्टी, साफ आसमान देखकर बोले- तरस गया था मैं - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 27, 2019

बिहार:पंकज त्रिपाठी ने बिहार में अपने दोस्तों के साथ की लिट्टी पार्टी, साफ आसमान देखकर बोले- तरस गया था मैं

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

GOPALGANJ: मसान फिल्म देखी होगी आपने. उसमें एक डायलॉग है- देवी नहीं अस्टभुजा नाम होना चाहिए आपका, एक एक मिनट में चार-चार टिकट छाप देते हैं आप. आगे सीन चलता है तो हीरो कहता है हमारे पिताजी कहते हैं जो खीर नहीं खाया वो मनुष्य योनी में पैदा होने का पूर्ण फायदा नहीं उठाया. हम बात कर रहे हैं बिहार के लाल पकंज त्रिपाठी की जो अपने गांव में पिताजी से मिलने आए हैं. खीर और लिट्टी का स्वाद लेने आए हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी दीपावली के मौके पर अपने पैत्रिक गांव गोपालगंज के बेलसंड में आये हुए है. वे इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपने गांव की मिट्टी को संवारने में लगे हुए हैं.
ऐसा आसमान वर्षो बाद देखा
पंकज त्रिपाठी जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, अपने गांव में पेड़ पौधे लगाते दिखे. पकंज त्रिपाठी ने कहा कि गांव में आकर ही प्रकृति को देख पाता हूं. आसमान गांव में जितना साफ दिखता है, इसके लिए मैं तरस जाता हूं. पंकज त्रिपाठी के मुताबिक सरकार भी पर्यावरण को बचाने की मुहिम में लगी हुई है. इसलिए पेड़-पौधे लगाना जरूरी है. आने वाले दिनों के लिए पर्यावरण को बचाना बहुत जरूरी है. इसलिए वो इसमें अपना भी योगदान दे रहे हैं. देश के प्रत्येक आदमी को इस मुहिम में जुट जाना चाहिए और खुद पेड़ लगाना चाहिए.
पकंज त्रिपाठी ने दी दोस्तों को लिट्टी पार्टी
पंकज त्रिपाठी एकदम से देसी अंदाज में दिखे. पंकज ने अपने दोस्तों के लिए खुद लिट्टी-चोखा बनाया. उन्होंने खुद ही गाय के गोबर से बने उपले पर लिट्टी पकाया. फिर आलू और बैंगन का चोखा बनाकर दोस्तों के साथ लिट्टी पार्टी की. पकंज त्रिपाठी ने कहा कि पिछले पांच दिन से अपने गांव में हूं. वो अपने बुजुर्ग मां और पिता से मिलने के लिए गोपालगंज आए हुए थे. परिवारवालों के साथ समय बिताने के बाद वो शुक्रवार देर शाम मुंबई वापस लौट गए.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews