कटिहार:पहले दोनों भाइयों को मार डाला, फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, फेंक दिया पटरी पर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 19, 2019

कटिहार:पहले दोनों भाइयों को मार डाला, फिर बाइक से डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, फेंक दिया पटरी पर

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मधेली बांध पर गुरुवार को अपराधियों ने दो सगे भाइयों को पीट-पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं, अपराधी दोनों के शवों को बाइक में बांधकर घसीटते हुए लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बखरी स्टेशन के करीब लेकर गए। इसे दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश में दोनों शवों को पटरी पर रख दिया। इस कारण ट्रेन की चपेट में आने से शव कट गए। एसपी ने घटनास्‍थल का मुआयना किया। 
जानकारी के अनुसार मधेली गांव निवासी पितांबर यादव के 30 वर्षीय पुत्र राजेश यादव व 28 वर्षीय पुत्र राकेश यादव की अपराधियों ने हत्‍या कर दी। घटना का कारण आपसी रंजिश व भू-विवाद बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बरारी व पोठिया पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। 
मृतकों के भाई रूपेश यादव ने बताया कि गुरुवार की शाम उनके भाई राजेश व राकेश बहियार से भैंस चराकर घर पहुंचे थे। इसी दौरान गांव का ही विपिन यादव अपने सहयोगियों के साथ हरवे-हथियार लेकर उनके घर पर पहुंच गया और दोनों भाइयों को जबरदस्ती अपने साथ लेकर चला गया।

पिता के अनुसार मधेली बांध पर दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और फिर बाइक में रस्सी से शव बांधते हुए उन्हें घसीटकर बखरी स्टेशन के करीब ले जाया गया। वहां अपराधियों ने पटरी पर शवों को रख दिया। पूरी रात वे लोग दोनों की तलाश में जुटे रहे, लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस की एक टीम घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews