बिहार:बैंक ऑफ इंडिया को लूटने पहुंचे छह बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा- - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, October 30, 2019

बिहार:बैंक ऑफ इंडिया को लूटने पहुंचे छह बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा-

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बांका पुलिस ने बुधवार को जिले के बैंक ऑफ इंडिया बसमत्ता शाखा को लूटने से बचा लिया। पुलिस ने बैंक लूटने पहुंचे छह बदमाशों को मौके से दबोचा। इन बदमाशों के पास से 3 लोडेड पिस्टल बरामद किया। चोरी की 2 बाइक भी बरामद की गई है। गिरफ्तार बैंक लुटेरों में मास्टरमाइंड छत्तीसगढ़ का बताया जाता है और छत्तीसगढ़ की एक बड़ी लूट मामले का आरोपी भी है। पुलिस सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
बताया जाता है कि बांका एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि बुधवार को बेलहर प्रखंड के बसमत्ता में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बदमाशों ने लूट की योजना बना रखी है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को मंगलवार की रात ही हिरासत में लिया था। उसी की निशानदेही पर पुलिस ने बैंक के चारों तरफ जाल बिछा रखा था। बुधवार की सुबह जैसे ही बैंक खुला पांच बदमाश हथियार के साथ बैंक में प्रवेश किया। इसके पहले वह किसी घटना को अंजाम देते हैं पुलिस ने उन्हे चारों ओर से घेर लिया और पांचों को गिरफ्तार किया। 
मौके पर एसपी अरविंद कुमार गुप्ता भी पहुंचे। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि तत्काल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इस लूट का मास्टरमाइंड छत्तीसगढ़ के मामले का आरोपी बताया जा रहा है। जिसकी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी कामयाबी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages