अररिया:अररिया में प्राइवेट क्लीनिक में स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से हड़कंप, डॉक्टर फरार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 12, 2019

अररिया:अररिया में प्राइवेट क्लीनिक में स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से हड़कंप, डॉक्टर फरार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
अररिया में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर में बेरोकटोक चल रहे कथित फर्जी नर्सिंग होम और पैथोलॉजी में छापेमारी की। अररिया पीएचसी प्रभारी डॉ आशुतोष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में डॉ मिन्हाजुल हक, स्वास्थ्य प्रबंधक प्रेरणा रानी वर्मा के अलावा नगर थाना पुलिस शामिल थी। छापेमारी टीम शहर के मेडिकल हब बापू मार्केट के विभिन्न क्लीनिक और जांच घरों में जाकर रजिस्ट्रेशन और मानक के अनुसार डिग्री और गुणवत्ता की जांच की। 
हालांकि छापेमारी की सूचना मिलते ही अधिकांश कथित डॉक्टर और स्टॉफ क्लीनिक और जांच घर छोड़ फरार हो गये। टीम के मुताबिक, टीम सबसे पहले धनवंती देवी के क्लीनिक पहुंची, जहां टीम को देखते ही कथित डॉक्टर धनवंती खुद को मरीज बताते हुए भागने लगी। एक मरीज को स्लाइन चढ़ रहा था। हालांकि टीम ने डॉ. धनवंती को बुलाकर डिग्री और रजिस्ट्रेशन दिखाने को कहा मगर तरह-तरह का बहाना बनाने लगी। टीम ने डिग्री दिखाने की हिदायत दी। 
इसके बाद टीम डॉ जीनत सुल्ताना के क्लीनिक पहुंची, जहां डॉक्टर के चैंबर में ही अल्ट्रासाउंड चल रहा था। बताया गया कि विभाग से डॉक्टर बीके दास के नाम से रजिस्टर्ड है मगर मौके पर डॉक्टर मौजूद नहीं थे। इसके बाद टीम रहमान पैथोलॉजी पहुंची, जहां सभी डॉक्टर और स्टाफ जांच घर, अल्ट्रासाउंड सेंटर छोड़ फरार मिले। 
टीम इस दौरान बिहार पैथोलॉजी में भी छापेमारी की। डॉ आशुतोष ने बताया कि सभी डॉक्टर और कर्मचारियों के कागजात ऑफिस में जमा करने का निर्देश दिया है। कागजात जमा नहीं करने पर इस सेंटरों को सील किया जाएगा। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews