मधेपुरा:ग्वालपाड़ा:नौवीं की रात हुई थी हत्या,मृतक की पत्नी के बयान पर थाना में आठ नामित, जिसमें तीन नामजद को पुलिस ने गिरफ्तार किया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, October 10, 2019

मधेपुरा:ग्वालपाड़ा:नौवीं की रात हुई थी हत्या,मृतक की पत्नी के बयान पर थाना में आठ नामित, जिसमें तीन नामजद को पुलिस ने गिरफ्तार किया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
 आभास यादव(मृतक)

 ग्वालपाड़ा : थाना क्षेत्र के शाहपुर में नौवीं की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक की पत्नी की बयान पर आठ नामजद किया गया, जिसमें तीन नामजद को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आक्रोशित लोगों ने शव को लेकर बजरंगबली चौक के सड़क जाम कर दिया. प्रशासन व स्थानीय नेताओं ने जाम हटवाया. 
बीडीओ ने 20 हजार पारिवारिक लाभ व मुखिया ने तीन हजार रुपये कबीर अंत्येष्टि योजना का तत्काल लाभ दिया. सोमवार की शाम थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक निवासी 30 वर्षीय आभास कुमार पत्नी कुमारी किरण को सुमित्रानंदन स्वामी के घर भतीजा प्रीतम कुमार के यहां खाने जा रहा था. 
मंगलवार की सुबह पांच बजे आभास की पत्नी कुमारी किरण को सूचना मिली की आभास को रात लगभग डेढ बजे शाहपुर दुर्गा मंदिर से सुखासन जाने वाली पक्की सड़क पर सुभाष सिंह के घर के समीप शाहपुर निवासी मन्न्नु सिंह, मनीष कुमार उर्फ मोहन व बंटी कुमार सहित आठ व अन्य ने गोलीमार दी, जिसे इलाज के लिए पीएचसी लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने मधेपुरा रेफर कर दिया. मधेपुरा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही आभास की मौत हो गयी. मृतक की पत्नी कुमारी किरण के बयान पर थाना में आठ नामित व अन्य के विरुद मामला दर्ज किया गया.
तीन को भेजा जेल: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की तत्परता से प्राथमिकी अभियुक्त मन्नू सिंह , बंटी कुमार व मनीष कुमार थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया तथा शेष की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ एसजेड हसन, डीएसपी सीपी यादव, इंस्पेक्टर प्रेम कुमार यादव मृतक के घर पहुंच कर लोगों से पूछताछ करते हुए स्थिति पर नजर बनाए हुए थे.
 वही थानाध्यक्ष राजेश कुमार सदलबल घटनास्थल पर कैंप कर रहे है. बीडीओ अमित कुमार ने 20 हजार रुपया पारिवारिक लाभ मद से व तीन हजार कबीर अंत्येष्टि मद से मुखिया मंजू देवी से प्राप्त एसडीओ के द्वारा आभास की विधवा कुमारी किरण को दिया गया.
मृतका के घर पसरा सन्नाटा:आभास का शव घर पहुंचते ही टोले -मोहल्ले में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी कुमारी किरण व मां की हालत नाजुक बनी हुई है. पत्नी कुमारी किरण बेहोश हो जाती है. जिसे ग्रामीण महिलाओं द्बारा होश में लाया जाता है. 
मृतक आभास कुमार अपने पीछे आठ साल की पुत्री मिनाक्षी प्रिया व पुत्र पांच वर्षीय प्रतिक आनंद व विधवा कुमारी किरण को छोड़ गया है. बेहोशी टूटने पर किरण अपने दोनों बच्चों को पकड़ कर दहार मार रही थी. मौके पर पूर्व प्रमुख प्रमोद कुमार, प्रखंड अध्यक्ष राजद रंजन यादव, सुजीत कुमार, अन्नू आदि परिवार के सदस्य को ढांढस बंधबाने में लगे हुए हैं.
युवक को गोली मार किया जख्मी 
मधेपुरा.  सदर प्रखंड के कटहरवा दुर्गी टोला वार्ड नंबर छह निवासी रामनारायण यादव के पुत्र जितेंद्र कुमार को तीन अपराधी ने गोली मारकर फरार हो गये.  मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र अपने घर से मानिकपुर ससुराल आ रहे थे. इसी दौरान राजपूत गांव के पास तीन अपराधी ने उनके बाएं हाथ में गोली मार दिया. 
 जब जितेंद्र शोर मचाने लगे तो वहां के  स्थानीय लोगों ने शोर सुनकर आये. वही अपराधी ने लोगों को आता देख मौके पर से फरार हो गये. इसके बाद वही के स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा उनकी प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं स्थिति नाजुक देख कर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews