मधेपुरा:जख्मी कमांडो डबलू को सरकारी मदद के नाम पर मात्र पांच हजार रुपये की सहायता दी गई - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 19, 2019

मधेपुरा:जख्मी कमांडो डबलू को सरकारी मदद के नाम पर मात्र पांच हजार रुपये की सहायता दी गई

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
ड्यूटी के दौरान बदमाशों के हमले से गंभीर रूप से घायल कमांडो डबलू पटना के पारस अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। पारस जैसे महंगे अस्पताल में इलाजरत कमांडो डबलू को सरकारी मदद के नाम पर मात्र पांच हजार रुपये की सहायता दी गयी है। लेकिन सिपाही और पुलिस पदाधिकारी की मदद से फिलहाल पारस अस्पताल में डबलू का इलाज चल रहा है।
पर्याप्त सरकारी मदद नहीं मिलने के कारण आमलोग में आक्रोश पनप रहा है। लोगों का कहना है कि जवानों के शहीद होने पर सरकार दरिया दिली दिखाती है। लेकिन जख्मी कमांडो के इलाज के प्रति सरकार की संवेदनशीलता नजर नहीं आ रही है। हालांकि जिला पुलिस संघ के सहयोग से कमांडो डब्बू के ऑपरेशन के लिए 1.66 लाख रुपये सहयोग दिया गया है।
वहीं डबलू की मदद के लिए शहर के आमलोग भी आगे आ रहे हैं। पीएस कालेज के प्रो. अशोक कुमार पोद्दार, आरएसएस के जिला प्रमुख गुलजार बंटी, अपील गुप्ता, नीरज कुमार पिंटू, अधिवक्ता आशीष यादव ने थानाध्यक्ष के जरिए जख्मी कमांडो की आर्थिक मदद की। लोगों ने सरकार और डीजीपी से कमांडो डबलू का जीवन बचाने को अविलंब आर्थिक मदद पहुंचाने की मांग की। कमांडो पर हवाला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम कर गठित कर सख्त कार्रवाई की मांग की।
उन्होंने आम लोगों से कमांडो की जिंदगी बचाने के लिए आर्थिक मदद करने लिए आगे आने की आवश्यकता जतायी है।एसपी संजय कुमार ने बताया कि घायल कमांडो को तत्काल सरकारी मदद पांच हजार रूपये दी गयी है। सरकारी प्रावधान के तहत इलाज में जो खर्च होगा इलाज के बाद विल देने पर उसका भुगतान किया जाएगा। हमलावर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। हमलावर घर छोड़कर फरार है। बदमाशों को किसी स्थिति में बख्शा नहीं जायेगा। इस मामले में गंभीरता से काम किया जा रहा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews