मधेपुरा/बिहार:मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़,हुई मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 8, 2019

मधेपुरा/बिहार:मेले में चल रहा था माता का जागरण, तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से मच गई भगदड़,हुई मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा (Madhepura) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
जानकारी के मुताबिक, मामला ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर का है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि शाहपुर गावं में मेला के दौरान दुर्गा जागरण का आयोजित किया गया था, जिसमें दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी विवाद को लेकर मेला परिसर के बाहर गोलीबारी हो गई, जिसमें एक युवक को पेट में गोली लग गई. गंभीर हालत में युवक को ग्वालपाड़ा पीएचसी लाया गया, जहां से उसे मधेपुरा रेफर किया गया. मधेपुरा आने के दौरान रस्ते में ही युवक की मौत हो गई.
जमुई में भी हत्या
बता दें कि सोमवार को जमुई शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा था. शहर के बोधवन तालाब इलाके में एक के मोबाइल व्यवसाई के घर बदमाशों ने हमला बोलते हुए जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ के दौरान बदमाशों ने लगभग दो दर्जन राउंड गोलियां भी चलाई थीं. घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग से पूरा परिवार दहशत में है.
गोलियां बरसाई

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सोमवार की रात आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद बादमाश शहर के बोधवन तालाब इलाके के मोबाइल व्यवसाई छोटू भगत के घर पर पहुंचे और अचानक से हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने सबसे पहले व्यवसायी की कार और खिड़कियां के शीशे तोड़ डाले. शीशे तोड़ने के बाद बादमाशों ने घर में घुसकर भी कई सामान को नुकसान पहुंचाया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews