सहरसा:शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं,प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को सौंपा ज्ञापन - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, October 18, 2019

सहरसा:शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं,प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सहरसा। जिला व्यापार संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से भेंट कर शहर में आए दिन हो रहे अपराध पर अंकुश लगाने के दिशा में कार्रवाई का अनुरोध किया। जबकि व्यवसायियों को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की गई। एसपी ने प्रतिनिधिमंडल को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।
शिष्टमंडल में शामिल पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज कुमार गुप्ता, जिला व्यापार संघ के अध्यक्ष कुणाल गौरव, भाजपा नेता शशिशेखर सम्राट, व्यापार संघ के उपाध्यक्ष अर्जुन चौधरी, प्रमोद कुमार बगेरिया, संजय डिडवानियां ने कहा कि शहर में आए दिन हो रहे अपराध की वजह से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दिए ज्ञापन में कहा कि कहरा ब्लॉक रोड स्थित प्रमोद कुमार बगेरिया के लोहे की दुकान विजय ट्रेडर्स में अपराधियों ने दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया। दो अपराधियों को लोगों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। कहा कि प्रशासनिक निष्क्रियता की वजह से अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि भीड़भाड़ वाले जगहों पर भी आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन इसका उछ्वेदन करने में पुलिस नाकाम रही है। बताया कि 17 अक्टूबर को डीबी रोड स्थित लिवर्टी वाच सेंटर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, संजय डिडवानियां एवं दूसरे व्यपारियों का गोदाम के बाहर लगी ट्रकों से अनाज की चोरी के अलावा अन्य सामान की चोरी हो रही है, गल्ला व्यवसायी संजय गुप्ता के बाइक की डिक्की से छह लाख रुपये उड़ा लिया गया। बनगांव रोड स्थित फ्युजन माइक्रो फाइनेंस के शाखा में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया, अपराधी व ट्रांसपोर्टर की मिलीभगत से दूसरे शहर में भेजे जाने वाले अनाज से भरी ट्रक को रास्ते से गायब किया जा रहा है। जिससे व्यापारियों में दहशत का माहौल बन गया है। प्रतिनिधिमंडल ने संवदेनशील इलाकों में पर्याप्त गश्ती की व्यवस्था करने, शहर में दूसरी पुलिस चौकी खोलने, शहर के बाहर निकलने वाले मार्ग पर बैरियर की व्यवस्था करने, इच्छुक व्यवसायियों को शस्त्र लाइसेंस प्रदान करने, समय-समय पर व्यापारियों के साथ बैठक कर समस्या का समाधान करने का अनुरोध किया गया।
प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि एसपी द्वारा उचित कार्रवाई का भरोसा दिया गया है। एसपी ने विजय ट्रेडर्स डाका में शामिल सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी करने, आचार संहिता खत्म होने के बाद शहर के 15 चौक पर सीसीटीवी कैमरा लगाने और शहर में एक और थाना खोलने की बात कही।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews