बिहार : नौ महीने के मासूम की हत्या के शक पर महिला को जिंदा जलाया, मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 8, 2019

बिहार : नौ महीने के मासूम की हत्या के शक पर महिला को जिंदा जलाया, मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
अररिया स्थित रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा पंचायत स्थित बेलगच्छी गांव के  वार्ड संख्या एक में नौ माहीने के मासूम की पहले अगवा फिर जान मार देने के शक पर गांव के ही के ही महिला को जिंदा जला दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला को जिंदा जलाकर मारने का आरोप मृतक मासूम के परिजनों पर है।
मृतक मासूम प्रभात बेलगच्छी गांव के सुबोध चौहान का बेटा था। जबकि शक के आधार पर जिस महिला को जिंदा जलाकर मार डाला गया वह गांव के ही संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी थी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। तनाव का माहौल है। ग्रामीण कुछ भी बोलने को तैयार नही है। मासूम सोमवार की शाम गायब हुआ था। मंगलवार की सुबह शव बरामद हुआ। इसके बाद महिला को जिंदा जलाकर मार दिया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही  रानीगंज थानाध्यक्ष डीपी यादव, दारोगा बृंद कुमार सदलबल घटनास्थल बेलगच्छी गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस संजीदगी से मामले की छानबीन में जुट गई है। गांव में तरह-तरह की चर्चा है।
क्या है मामला
सोमवार की देर शाम रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलगच्छी निवासी सुबोध चौहान के नौ माह का बेटा प्रभात घर से गायब हो गया था। बच्चे के परिजन रात भर खोजबीन की लेकिन  कहीं  पता नहीं चल सका। इसके बाद मंगलवार की सुबह ग्रामीणों  द्वारा खोजबीन के दौरान घर से कुछ दूरी पर एक पुआल के ढेर में उसका शव  मिला। ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे का शव मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए।
इसके बाद आक्रोशित परिजन बच्चे की चोरी कर जान से मारने का आरोप लगाते हुए गांव के ही संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी को उनके घर से खींचकर पास के पोखर के समीप ले गया। इसके बाद महिला की पिटाई कर शरीर में ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी। बताया गया कि मौके पर ही महिला की मौत हो गयी। घटनास्थल पर राख का ढेर लगा हुआ था। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।
रानीगंज थानाध्यक्ष डीपी यादव ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक मृतक मासूम के परिजनों पर ही महिला को जिंदा जलाने का आरोप है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पूछताछ के लिए गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मृत महिला के पति संजीत चौहान मुम्बई में मजदूरी करता है। इस समय वह मुंबई में ही है। मृत महिला के परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। रानीगंज पुलिस भी खुलकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews