सहरसा/बिहार:तेजस्‍वी यादव के सामने राजद की सभा में भगदड़, कुर्सियां चलीं; पुलिस ने किया लाठीचार्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 13, 2019

सहरसा/बिहार:तेजस्‍वी यादव के सामने राजद की सभा में भगदड़, कुर्सियां चलीं; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के सामने ही रविवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की सभा में भगदड़ मच गई। चुनावी सभा का आयोजन सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर स्थित उच्‍च विद्यालय में किया गया था। देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगीं। लाेग एक-दूसरे पर कुर्सियों को फेंकने लगे। स्थिति बेकाबू होने लगी। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें कई लोगों को चोट लगने की खबर है। मंच से कई नेता शांति बनाए रखने की अपील कर रहे थे, लेकिन तोड़फोड़ करने वाले कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।  
दरअसल, सिमरी बख्तियारपुर में बिहार विधानसभा का उपचुनाव होनेवाला है। 21 अक्‍टूबर को वोटिंग है। इस सीट पर महागठबंधन की ओर से राजद ने अपना उम्‍मीदवार खड़ा किया है। हालांकि इसी सीट से महागठबंधन में शामिल वीआइपी पार्टी ने भी अपना उम्‍मीदवार दे दिया है। रविवार को सिमरी बख्तियारपुर में राजद की ओर से तेजस्‍वी यादव की सभा का आयोजन किया गया था।

बताया जाता है कि कार्यक्रम में निर्धारित समय में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पहुंच गए थे। इसी बीच, एक युवक मंच पर चढ़ गया और तेजस्‍वी यादव को माला पहनाने लगा। जानकारी के अनुसार, माला पहनाने वाले युवक को पुलिस ने मंच पर से उतार दिया। बताया जाता है कि इसी के बाद उस युवक के समर्थक आक्रोशित हो उठे और सभा में हंगामा कर दिया। हंगामा के समय मंच पर तेजस्‍वी यादव उपस्थित थे। देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगीं। काफी संख्‍या में कुर्सियां टूट गयीं। भीड़ के उग्र रूप को देखकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। काफी देर के बाद मामला शांत हुआ।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews