सुपौल: दो बहनों से गैंगरेप के आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा इनाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, October 11, 2019

सुपौल: दो बहनों से गैंगरेप के आरोपी का स्केच जारी, सुराग देने वाले को मिलेगा इनाम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में दशहरा के दिन बीते 8 अक्टूबर को एक नाबालिग सहित दो लड़कियों के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई थी. घटना के तीन दिन बीत गए, लेकिन इस मामलें में अब तक सभी अज्ञात आरोपी फरार है. डॉग स्क्वॉयड (Dog squad) भी अपराधियों की पहचान कर पाने में नाकाम रही है. अब जिला पुलिस ने पीड़ित के बताए गए हुलिए के आधार पर एक अपराधी का स्केच (Sketch) जारी किया है. जारी स्केच को एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी (Mrityunjay Kumar Choudhary)ने इसे जिले में विभिन्न वाट्सएप ग्रुपों में जारी किया है और अपराधियों की सूचना देने वाले को इनाम देने की बात कही है .
गैंगरेप पीड़िता की मौत
बता दें कि 8 अक्टूबर की रात को राघोपुर थाना इलाके में मेला देखने जा रही एक नाबालिग के साथ अपराधियों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया, वहीं, पीड़ित की बङी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने के बाद उसे गोली मार दी गई थी. जिसकी पटना में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई.
अज्ञात अपराधियों पर मामला दर्ज 
गौरतलब है कि रेप करने वाले अपराधियों को पीड़ित पक्ष पहचानने में नाकामयाब रहा है. यही कारण है कि प्रतापगंज थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.
दशहरा घूमने जा रहा था परिवार
दरअसल सुपौल जिले का प्रतापगंज निवासी एक परिवार अपने सदस्यों और गांव के कुछ लोगों के साथ दशहरा का मेला घूमने बीते 8 अक्टूबर को अपने गांव से निकला था. बीच रास्ते में ही चार की संख्या में रहे बदमाशों ने तमंचे का भय दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया और उनकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने पीड़ित की साली के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.
विरोध करने पर मनचलों ने मारी थी गोली
इस दौरान मनचलों ने विरोध करने पर उसकी पत्नी को गोली भी मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. बाद में परिजनों ने उसे इलाज के लिए दरभंगा में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. गुरुवार को इलाज के क्रम में पीड़िता ने दम तोड़ दिया.
पुलिस ने नहीं की थी मदद
घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका के पति ने बताया कि जब उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी तो स्थानीय पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताते हुए कोई भी त्वरित कार्रवाई करने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. सुपौल में हुए इस डबल गैंगरेप के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.
रिपोर्ट- अमित कुमार झा

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews