बिहार: छत से कूद कर बीडीओ राजीव रंजन ने की आत्महत्या, प्रखंड कार्यालय में पसरा सन्नाटा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, October 30, 2019

बिहार: छत से कूद कर बीडीओ राजीव रंजन ने की आत्महत्या, प्रखंड कार्यालय में पसरा सन्नाटा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
गया, । देश के साथ ही बिहार में भी आत्‍महत्‍या की प्रवृति बढ़ती जा रही है। युवाओं में लगी गलत आदत अब अफसरों में भी घर करती जा रही है। ऐसा ही एक मामला गया में हुआ है। गया में बिहार सरकार में कार्यरत प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) राजीव रंजन पासवान ने आत्‍म्‍हत्‍या कर ली है। घटना से सरकारी महकमा सन्‍न है। कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि बीडीओ मुंगेर के रहनेवाले थे और इसी साल हुई थी शादी। 
जानकारी के अनुसार, बिहार के गया जिले में उस समय सरकारी महकमा सनन हो गया, जब जानकारी मिली कि कोच प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन ने आत्महत्या कर ली। सहसा किसी को विश्‍वास नहीं हुआ। लेकिन घटना सच थी। 

कोच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन को बेहोशी की हालत में उनके आवास पर उपस्थित लोग अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बीउीओ को मृत घोषित कर दिया।इसी बीच सूचना पाकर सूचना अनुमंडल पदाधिकारी सत्‍येंद्र कुमार गुप्‍ता भी पहुंच गए। इधर वाकई थाना की पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 
बीडीओ राजीव रंजन की आत्‍महत्‍या की खबर सुनते ही लोग अस्‍पताल पहुंचने लगे हैं। अधिकारी व स्‍थानीय नेता भी पहुंचने लगे हैं। हालांकि इस मामले पर अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उधर घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ राजीव रंजन के पैतृक घर मुंगेर में भी कोहराम मच गया है। मुंगेर से कुछ परिजन गया के लिए निकल पड़े हैं।  

जानकारी के अनुसार, कोंच बीडीओ राजीव रंजन पासवान मुंगेर जिले के धरहरा गांव के रहने वाले थे। 2014 बैच के बीडीओ थे तथा 2019 में ही इनकी शादी हुई थी। मृतक के पत्नी सोनी कुमारी इलाहाबाद बैंक में पीओ पद पर कार्यरत हैं। फिलहाल वह मेडिकल कॉलेज पहुंच गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews