सहरसा: गांजा व पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 6, 2019

सहरसा: गांजा व पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
सहरसा। महिषी थाना पुलिस ने दो अलग-अलग गांवों से पिस्तौल, गोली व गांजा के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। शनिवार की शाम पुलिस द्वारा संत कारू खिरहर मंदिर के प्रवेश द्वार पर कनरिया ओपी क्षेत्र निवासी मनीष कुमार को एक देसी पिस्तौल और दो गोली के साथ गिरफ्तार किया। संध्या गश्ती कर रही पुलिस ने सूचना के आधार पर बलुआहा स्थित एक घर में छापेमारी कर जमालपुर थाना क्षेत्र के भंडरिया गांव निवासी गांजा तस्कर मनोज यादव एवं महिषी थाना क्षेत्र के सरौनी निवासी अजय कुमार को डेढ़ किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया।
थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि पिस्तौल के साथ गिरफ्तार बदमाश मनीष कुमार कोशी तटबंध के अंदर रहने वाला कुख्यात मुरारी यादव गिरोह का सदस्य है। इस गिरोह पर सहरसा में 10 मामले दर्ज हैं। शनिवार की शाम सूचना के आलोक में प्रवेश द्वार पर एएसआइ विद्यानंद कुमार द्वारा बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया, जबकि एएसआइ विजेंद्र कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान सूचना मिली कि बलुआहा में गांजा की बिक्री की जा रही है। सूचना के आलोक में बलुआहा स्थित एक घर में छापेमारी के दौरान घर के अंदर झोला में रखे डेढ किलो गांजा के साथ तस्कर जमालपुर थाना क्षेत्र के भंडरिया निवासी मनोज यादव एवं सरौनी निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ से पता चला कि मनोज उक्त घर में किराया में रहता था। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
-उपलब्धि -
थानाध्यक्ष ने कहा- पिस्तौल के साथ गिरफ्तार बदमाश है कुख्यात अपराधी -कोशी तटबंध के अंदर कुख्यात मुरारी यादव गिरोह का है
- गिरोह पर सहरसा में दर्ज हैं 10 मामले, गांजा मामले में प्राथमिकी

दो मोटरसाइकिलों की दो स्थानों से चोरी

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के दो जगहों से चोरों ने दो बाइक की चोरी कर ली। सौरबाजार प्रखंड के कांप निवासी प्रभाष कुमार ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि व्यवहार न्यायालय के समीप बाइक लगाकर कार्य करने चले गए थे। लौटने पर बाइक गायब थी। बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर गांव निवासी शिव प्रसाद यादव की बाइक चोरों ने हनुमान मंदिर कचहरी चौक के समीप से चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि गाड़ी अभिनव आनंद के नाम से है जिसे लेकर वो बाजार आए थे। दोनों मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews