ब्रेकिंग सुपौल।छोटी बहन के साथ गैंगरेप बचाने के दौरान बड़ी बहन को मारी थी गोली,इलाज के दौरान आज हुई मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, October 10, 2019

ब्रेकिंग सुपौल।छोटी बहन के साथ गैंगरेप बचाने के दौरान बड़ी बहन को मारी थी गोली,इलाज के दौरान आज हुई मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
नाबालिग बहन से गैंगरेप का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने बड़ी बहन को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हैवानियत और शर्मसार करने वाली यह घटना सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के कहरवा स्कूल से पश्चिम भेंगाधार पुल के पास मंगलवार रात करीब 11 बजे की है।   
क्या हुआ उस रात
पीड़ित परिवार विजयादशमी का मेला देखने जा रहा था। जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने बहनोई, दीदी, मामा के साथ देर रात मेला देखने तीन टोलिया देवघरा जा रही थी। मेला स्थल से पहले भेंगाधार के पुल के पास छह-सात बदमाशों ने हथियार दिखाकर सबको घेर लिया। 
पीड़िता के बहनोई और मामा के हाथ-पैर बांध दिए और उनके ऊपर पिस्तौल तान दी। उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद दो बदमाश लड़की को जबरन उठाकर ले जाने लगे। लड़की की बड़ी बहन ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने उसको दो गोली मार दी। इसमें से एक गोली महिला की पेट और दूसरी गोली बांह में लगी। इसके बाद बदमाशों ने झाड़ी में ले जाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। बदमाशों ने जाते-जाते महिलाओं के जेवर भी लूट लिए।
उधर, घटना की सूचना के बाद एसपी मृत्युंजय चौधरी, एएसपी रामानंद कौशल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी चौधरी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews