सहरसा/बिहार:उत्कृष्ट पुलिस सेवा के लिए सहरसा के लाल को मिला एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 15, 2019

सहरसा/बिहार:उत्कृष्ट पुलिस सेवा के लिए सहरसा के लाल को मिला एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सहरसा जिले के महिषी प्रखंड के सरौनी गांव निवासी बीके रवि ने एपीजे अब्दुल कलाम सम्मान पाकर जिले सहित कोसी क्षेत्र का मान बढ़ाया है। इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड में सुरक्षा सलाहकार पद पर कार्यरत बीके रवि को पुलिस सेवा और एडवाइजर सिक्योरिटी में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया है।

पटना उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश मो. इकबाल अहमद अंसारी ने उन्हें ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में 12 अक्टूबर को सम्मान समारोह जयकला देवनंदन फाउंडेशन ने किया था। जिसमें सामाजिक, संगीत, बैंकिंग, पुलिस सेवा सहित अन्य क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले बिहार की पांच शख्सियत को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में ही उभरती गायिका मैथिली ठाकुर को भी उनके भाइयों के साथ सम्मानित किया गया। 
बता दें कि बीके रवि हिमाचल प्रदेश कैडर के 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। इनके पिता स्वतंत्रता सेनानी स्व. तुलमोहन राम कांग्रेस से अररिया के सांसद रह चुके हैं। बीके रवि को सम्मानित करने पर हर्ष जताते अजय कुमार सिंह ने कहा कि वे बचपन से ही काफी मेघावी और मृदुभाषी व्यक्तित्व रहे हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय में मेरे सीनियर रहे हैं और उनके सानिध्य में बहुत कुछ सीखने को मिला। इधर बीके. रवि के सम्मानित होने की सूचना से उनके परिवार सहित ग्रामीणों में खुशी की लहर है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews