ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा में अपराधियों ने मचाया तांडव,पोस्टमास्टर की हत्या के विरोध में सड़क जाम,उधर दरोगा को मार दी गोली - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, November 1, 2019

ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा में अपराधियों ने मचाया तांडव,पोस्टमास्टर की हत्या के विरोध में सड़क जाम,उधर दरोगा को मार दी गोली

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा के मुरलीगंज में पोस्टमास्टर के पद पर कार्यरत संजीव कुमार समर उर्फ संजीव यादव की हत्या के विरोध में आक्रशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। 
गुरुवार को कोल्हायपट्टी स्थित नहर के पास जाम लगाए आक्रोशित लोगों ने हत्यारे को तुरंत गिरफ्तार करने समेत एसपी को घटना स्थल पर बुलाने, पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की। गुस्साए लोगों ने मुरलीगंज-बिहारीगंज एसएच 91 पर संजीव के शव को रखकर सड़क जाम किया गया है। हालांकि हत्याकांड के बाद कोल्हायपट्टी पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी है।  घटना से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। धरना पर बैठे नगर पंचायत मुरलीगंज के अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव ने कहा कि पुलिस की शिथिलता के कारण क्षेत्र में हरदिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं।

दूध लेकर घर लौट रहे थे संजीव
थाना क्षेत्र के कोल्हायपट्टी पंचायत के वार्ड सात निवासी और डाक विभाग कोल्हायपट्टी में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत संजीव कुमार समर उर्फ संजीव यादव (45) की बुधवार की रात करीब आठ बजे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। संजीव यादव गांव में ही दूसरे के यहां से दूध लेकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच गांव से गुजरने वाली नहर के पास पूर्व से घात लगाए अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने संजीव पर दो गोली चलाई। एक गोली संजीव के पेट में लगी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब बदमाश बिहारीगंज की ओर भाग निकले। पीएचसी लेकर जाने के दौरान  संजीव ने दम तोड़ दिया।

मधेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े दारोगा को ही मार दी गोली, 


मधेपुरा : जिले से अभी अभी बड़ी खबर आ रही है. यह खबर बताती है कि बिहार में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं. खबर के मुताबिक मधेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े दारोगा श्याम देव ठाकुर को गोली मार दी है.
खबर के मुताबिक दारोगा मुरलीगंज इलाके में अपराधियों का पीछा कर रहे थे. तभी अपराधियों ने दारोगा को गोली मार दी. गोली दारोगा के कमर में लगी है. दारोगा को पीएचसी में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है.
अपराधियों द्वारा दारोगा को गोली मारने की वारदता की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई. मौके पर मधेपुरा एसपी भी पहुंच चुके हैं. एसपी का दावा है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages