बिहार/पटना:पटना पहुँच कर मधेपुरा जाप युवा परिषद के नगर अध्यक्ष वीडियो यादव ने एक लाख का सहायता राशि पप्पू यादव को दिया,जो पटना वासी को हरसंभव मदद दे रहे हैं। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 5, 2019

बिहार/पटना:पटना पहुँच कर मधेपुरा जाप युवा परिषद के नगर अध्यक्ष वीडियो यादव ने एक लाख का सहायता राशि पप्पू यादव को दिया,जो पटना वासी को हरसंभव मदद दे रहे हैं।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर.
अक्की।
 पटना पहुँच कर मधेपुरा जाप युवा परिषद के नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव ने पटना में आई प्रलयकारी बाढ़ के उपरांत वहाँ हो रहे परेशानी को देखते हो --गरीबों के मसिहा जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी को एक लाख का सहायता राशि दिया और उन्होंने कहा कि आज जब --सरकार की मलाई खाने वाले पक्ष एवम विपक्ष चैन की नींद सो रहे हैं वहाँ हमारे नेता आज लगातार सात दिनों से दिन --रात एक करके सेवा कर रहे हैं और मदद पहुँचा रहे हैं।।
छात्र जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार ने बताया कि आज हमलोगों को गर्व हो रहा है कि एक कोशी --सीमांचल का सेवक मधेपुरा का बेटा का देश --विदेश में तारीफ हो रही है देश -विदेश की मीडिया उनका गुणगान कर रहे हैं और उनके द्वारा निरंतर सेवा की तारीफ हो रही है जो पटना में लगातार चल रहा है।ओर जब तक वहाँ की हालात सामान नही हो जाता तब तक सेवा और मदद चालू रहेगा।।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews