बिहार:आरजेडी नेता की गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत, घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 5, 2019

बिहार:आरजेडी नेता की गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत, घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
मुंगेर : जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ-80 पर सफियाबद टाटा शोरूम के निकट शुक्रवार की देर रात आरजेडी नेता की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, आरजेडी नेता का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र कीबांक पंचायत निवासी विलास यादव, प्रशांत यादव और गौरव कुमार किसी काम से जमालपुर से अपने घर बांक गाड़ी से जा रहे थे. सफियाबद टाटा शोरूम के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार धक्का मार दिया. इससे गाड़ी पलट गयी और घटनास्थल पर ही प्रशांत यादव और विलास यादव की मौत हो गयी. जबकि, हादसे में आरजेडी जिलाध्यक्ष का पुत्र गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकरी गांव वालों द्वारा नयारामनगर थाना पुलिस को दी गयी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल गौरव को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां से गौरव के परिजनों ने इलाज के लिए गौरव को निजी क्लिनिक ले गये.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews