सुपौल: एक माह से लापता बच्चे का शव नरकंकाल के रूप में मिला, घर में कोहराम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 6, 2019

सुपौल: एक माह से लापता बच्चे का शव नरकंकाल के रूप में मिला, घर में कोहराम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के सुखानगर पंचायत के वार्ड 15 निवासी सुरेन्द्र सरदार के एक माह से लापता बेटे का शव गांव में ही बांसविट्टी में मिला। बांसविट्टी में नरकंकाल के रूप में मिले लावारिश शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर थाना आई। मृतक बेटे के शव की पहचान परिवार के लोगों ने बांसविट्टी में फटेचटे कपड़ों से की है। 
थानाध्यक्ष रजनीशकुमार केशरी के अनुसार 7 सितंबर को सुखानगर पंचायत के वार्ड 15 निवासी सुरेन्द्र सरदार का लड़का शिवा सरदार(15साल) घर में कहासूनी होने से लापता हो गया था। कई दिनों तक शिवा के परिवार के लोगों ने उसकी खोज सगे संबधी सहित रिश्तेदारों के यहां की। लेकिन कहीं भी उसका अतापता नहीं चलने पर उसके पिता सुरेन्द्र सरदार ने थाना को आवेदन दे बेटे की गुमशुदगी का मामला थाना कांड संख्या 94/19 में दर्ज करवाया था। परिवारजन सहित पुलिस भी उसकी खोज में लगे रहे। लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला।
 शनिवार को मृतक के परिवार के घर से तकरीबन एक किलोमीटर दक्षिण बंसविट्टी में एक व्यक्ति ने क्षतविक्षत शव देख गांव वालों को सूचना दी। शव मिलने की खबर लगते ही उसे देखने की कौतुहल से भीड़ जमा होने लगी। इसकी खबर सुरेन्द्र सरदार को मिलने पर वे भी परिवार के साथ घटनास्थल पहुंचे। बंसविट्टी में क्षतविक्षत लावारिस शव को जानवरों के खा लिया हुआ था। शिवा के परिवार के लोगों ने मृतक की पहचान शिवा के रूप में आसपास फटेचिटे कपड़ों से की।  
पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बांसविट्टी में पड़े कंकालनुमा शव को थाना लायी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेजा गया है। केस को लेकर पुलिस टीम नाबालिग बच्चे के मौत की गुत्थी को सुलझाने में जुट गयी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews