सुपौल : घर लौट रहे ग्रामीण चिकित्सक की रॉड से पीट कर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 29, 2019

सुपौल : घर लौट रहे ग्रामीण चिकित्सक की रॉड से पीट कर हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सिमराही बाजार(सुपौल) निज संवाददाता
सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के सौराजान मचहा निवासी मो. मुर्तुजा उर्फ लड्डू मियां(36) की बदमाशों ने सिर पर रॉड से वार कर मार डाला। उनका शव हुलास पंचायत के बाढ़ आश्रय स्थल के पास सड़क किनारे मिला। घटना सोमवार रात लगभग 10 बजे की है। मामले में मृतक के छोटे भाई मुजतवा कमाल के बयान पर पुलिस ने आठ नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया। एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जा रहा है कि रोज की तरह मुर्तुजा त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सरयुग नगर चौक स्थित अपनी दवा दुकान को बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। हुलास पंचायत के बाढ़ आश्रय स्थल के पास कुछ लोगों ने उन्हें बाइक से नीचे गिरे हुए खून से लथपथ देखा। हो-हल्ला सुनकर अगल बगल और गांव से उनके परिजन भी पहुंचे। उन्हें तत्काल रेफरल अस्पताल सिमराही लाया लेकिन वहां डॉक्टर ने मुर्तुजा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सरोज कुमार रेफरल अस्पताल पहुंचे। मृतक के छोटे भाई मुजतवा कमाल ने पुलिस को बताया कि गांव के ही पड़ोसी मो. जाकिर हुसैन कुछ लोगों के साथ घटना से एक दिन पहले घर पर आया था। आपसी रंजिश को लेकर गाली गलौज हुई थी। उनलोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी। 15 दिन पहले ग्रामीण चिकित्सक मो. मुर्तुजा से पप्पू कामत को झंझट हुआ था और उसने भी जान से मारने की धमकी दी था। पुलिस एक नामजद मो. शाह आलम को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
ग्रामीण चिकित्सक मो. मुर्तुजा की अपने घर 8 किलोमीटर दूर त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सरयुग नगर चौक पर दवा दुकान है। वह मरीजों का भी इलाज करते थे। घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर के एएसपी रामानंद कौशल, इंस्पेक्टर केबी सिंह और थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस सभी नामजदों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews