सुपौल: बेखौफ बदमाशों ने मेले से घर लौट रहे दुकानदार को गोली मारी, हालत नाजुक - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 12, 2019

सुपौल: बेखौफ बदमाशों ने मेले से घर लौट रहे दुकानदार को गोली मारी, हालत नाजुक

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सुपौल में बेख़ौफ़ बदमाशों ने अररिया भपटियाही एनएच 327 ई मुख्य सड़क पर मेला से घर लौट रहे एक दुकानदार को गोली मार दी। घटना बाजार मुख्यालय से थोड़ी दूरी पर स्थित एक बाइक शो रूम के पास शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे के करीब की है। 
बताया गया है कि गोली से गंभीर रूप से जख्मी महेंद्र साह का बेटा राजेश साह मेला में मनिहारा की दूकान से अपने घर बाइक से लौट रहा था। घर से दो सौ मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाश पीछे से गोली मारकर फरार हो गया। आनन-फानन में जख्मी हालत में उसे त्रिवेणीगंज अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। बताया जाता है कि गोली पीठ में लगी है और खून का रिसाव नहीं रूक रहा है। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोग आक्रोश जताने लगे।
आक्रोशितों का कहना था कि अपराधी खुलेआम गोली मारकर निकल जाते हैं। लोगों की सुरक्षा तार-तार हो रही है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने दल बल के साथ वहां पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली और जाम कर रहे आक्रोशितों को समझाया बुझाया लेकिन ग्रामीण एसपी समेत वरीय पदाधिकारी को बुलाने, घटना में शामिल बदमाशों को गिरफतार करने जैसी मांगों पर सड़क पर डटे रहे। बाद में 24 घंटे की मोहलत के बाद तकरीबन चार घंटे बाद एनएच पर से जाम हटाया गया।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews