मधेपुरा : युवक को गोलियों से किया छलनी, हुई मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 5, 2019

मधेपुरा : युवक को गोलियों से किया छलनी, हुई मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
रतूल कु सोनी।

मधेपुरा/बिहार : जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के कड़ामा से पुरैनी जानेवाली मुख्य सड़क पर कड़ामा व वासुदेवपुर के बीच बाईक सवार एक युवक को अज्ञात  अपराधियों ने गोली मार दी । खबर भेजने तक मिली जानकारी के अनुसार युवक को उदाकिशुनगंज पीएचसी मे मृत घोषित कर दिया गया। युवक को चार गोली लगी है जिसमे एक गोली नाक और आंख के बीच दूसरी गोली छाती पर तीसरी गोली दांये पीठ पर एक और गोली लगी है।

युवक हेलमेट पहने हुआ है युवक बाईक से था, घटना से प्रतीत होता है कि छिनतई की घटना को अंजाम देने हेतु युवक को गोली मारी गई। जिस बाईक से युवक था वह बाईक बजाज प्लसर 150 सीसी का है जिसका नम्बर बीआर 34 एम7067 है। युवक का शिनाख्त नही हो पाया। घटना की सूचना ग्रामीणो  द्वारा पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष अपने  पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहूंचे और गोली लगे युवक को उदाकिशुनगंज पीएचसी ले जाया गया जहां युवक को डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया ।

वही घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ एसजेड हसन एवं आलमनगर थाना पुलिस भी आनन फानन मे अस्पताल पहूंची।

koshilive updates
मृतक का नाम सनोज ठाकुर,पिता सोहन ठाकुर,,घर दिघौन बेलदौर प्रखंड , जिला खगड़िया है । इनकी बहन पुरैनी ग्राम पंचायत के कोयला टोला के  संजय ठाकुर की पत्नी है !खगङिया से वापस पुरैनी आने पर यह घटना घटा...मृतक को चार गोली लगा है,,, जिससे कि मौके पर ही मौत हो गया..

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews