बिहार:गिरिराज सिंह का बदरुद्दीन अजमल पर हमला- वे इस्लाम को मानते बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, October 29, 2019

बिहार:गिरिराज सिंह का बदरुद्दीन अजमल पर हमला- वे इस्लाम को मानते बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) सुप्रीमो तथा सांसद बदरुद्दीन अजमल (Badaruddin Ajmal) के दो बच्‍चों को लेकर दिए बयान पर राजनीति गर्म हो गई है। बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि इस्लाम केवल दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता। जिन्हें दुनिया में आना है, उन्हें कोई कैसे रोक सकता है? उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता व केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
विदित हो कि असम की बीजेपी सरकार ने दो से ज्‍यादा बच्‍चे होने पर सरकारी नौकरी (Government Service) नहीं देने का फैसला किया है। बदरुद्दीन अजमल का बयान इसी की प्रतिक्रिया में था।
गिरिराज सिंह ने कही ये बात

गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन अजमल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस देश में वाक् स्‍वतंत्रता है। जब टुकड़े-टुकड़े गैंग को कुछ भी कहने की छूट है तो कोई भी कुछ भी कहेगा। गिरिराज सिंह ने इस संबंध में ट्वीट भी किया। उन्‍होंने लिखा कि बदरुद्दीन अजमल मानते हैं कि हिंदुस्तान में इस्लाम केवल बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने सवाल किया कि क्या ईरान, इंडोनेशिया व मलेशिया आदि अन्य देशों में इस्लाम नहीं, जहां जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं?
बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है ..क्या ईरान इंडोनेशिया मलेशिया इत्यादि अन्य देश में इस्लाम नहीं जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं??
4,951 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
बदरुद्दीन के बयान पर इन्‍होंने भी दी प्रतिक्रिया
बदरुद्दीन अजमल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता श्‍ााहनवाज हुसैन ने सवाल किया कि अब मुसलमान क्‍या उनसे पूछकर बच्‍चे पैदा करेंगे? अजमल के बयान की बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने भी आलोचना की।
दूसरी आेर कांग्रेस के साजिद अल्‍वी ने अपनी कहा कि जनसंख्‍या नियंत्रण जरूरी है, लेकिन केवल एक राज्‍य (असम) में दो बच्‍चों का कानून उचित नहीं है।
जानिए क्‍या कहा था बदरुद्दीन अजमल ने
असम में बीजेपी सरकार ने दो से अधिक बच्चे होने पर सरकारी नौकरी नहीं देने का फैसला किया है। इसपर एआइयूडीएफ सुप्रीमो व सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि इस्लाम केवल दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता और जिन्हें दुनिया में आना है उन्हें कोई रोक नहीं सकता। सरकारी नौकरियों को ले असम सरकार के फैसले पर उन्‍होंने कहा कि सरकार वैसे भी हमें नौकरी नहीं दे रही और आगे इसकी उम्मीद भी नहीं है। उन्‍होंने आगे कहा कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करें, उन्‍हें शिक्षित व लायक बनाए, ताकि वे खुद तरक्की कर सकें।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages