बिहार/पटना: धनतेरस की रात ज्वेलरी शॉप में लाखों की डकैती, विरोध करने पर गोलियों से भून डाला - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 26, 2019

बिहार/पटना: धनतेरस की रात ज्वेलरी शॉप में लाखों की डकैती, विरोध करने पर गोलियों से भून डाला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
पटना:एक ओर जहां धनतेरस की रात लोग देर रात तक खरीदारी में लगे थे, दूसरी ओर पटना के अगम कुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में बेखौफ अपराधी तांडव मचा रहे थे।  की दुकान में धनतेरस की खरीदारी के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने देर जमकर लूट मचाई और विरोध करने पर मकान मालिक कौशल किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी।
अपराधियों ने दुकान मालिक राजीव कुमार और उसके भाई अनिल को भी पिस्तौल के बट से मारकर घायल कर दिया औऱ फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित मां गायत्री ज्वेलर्स में एक की हत्या कर नौ लाख की ज्वेलरी लूट ली। आधा दर्जन लुटेरों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। वारदात शुक्रवार की रात साढ़े 10 बजे हुई।
धनतेरस के कारण देर रात तक दुकान खुली थी और कई ग्राहक खरीदारी भी कर रहे थे। घटना की सूचना पर एसएसपी गरिमा मलिक व सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी। हालांकि, आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
जानकारी के अनुसार, भूतनाथ रोड में भागवत मिलन मंदिर के पास मां गायत्री ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान है।
दुकानदार राजीव के रिश्तेदार रवि ने बताया कि धनतेरस के कारण दुकान में चहल-पहल थी। तभी तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लुटेरे आए। सबके पास असलहे थे और उनमें से कुछ ने नकाब पहन रखा था। वे दुकान में घुसते ही लूटपाट करने लगे। शोर सुन मकान मालिक कौशल किशोर दुकान के अंदर घुसे और विरोध करने की कोशिश की जिसके बाद लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर दुकान के बाहर बैठे दुकानदार राजीव और उनके साले अनिल अंदर आए। तब तक लुटेरे सामान समेटने लगे थे। उन्होंने पिस्तौल की बट से राजीव और अनिल को घायल कर दिया। इसके बाद बाइक सवार चार लुटेरे पुरानी बाईपास और दो बदमाश न्यू बाईपास की तरफ भागे। आनन-फानन में गोली से घायल कौशल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
कहा-आइजी ने
लूट के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारे जाने की सूचना दी। पूरी फोर्स को अलर्ट मोड पर रखा गया था, लेकिन थानाध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध है। एसएसपी को जांच के आदेश दिए गए हैं।
- संजय सिंह, आइजी, सेंट्रल रेंज

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews